Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke: मिष्टी-अबीर के बीच नजर आया जबरदस्त रोमांस, वरुण धवन के इस गाने पर किया डांस

'ये रिश्ते हैं प्यार के' (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) में मिष्टी (Mishti) और अबीर (Aabir) के बीच रोमांस का तड़का देखने को मिला है, दोनों का पहली बार ऐसा रोमांटिक अंदाज उनके फैंस के सामने आया है।

  |     |     |     |   Updated 
Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke: मिष्टी-अबीर के बीच नजर आया जबरदस्त रोमांस, वरुण धवन के इस गाने पर किया डांस
मिष्टी और अबीर के बीच रोमांस ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

ये रिश्ते हैं प्यार के (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) में इस वक्त अबीर (Abir) और मिष्टी (Mishti) के बीच अनबन और प्यार की झलक दिखाई जा रही है। इस बार सीरियल में दोनों के बीच जो हुआ, वो फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था। दोनों के बीच आने वाले एपिसोड में जबरदस्त रोमांस (Romance)  और कैमेस्ट्री देखने को मिली। ये सब कुछ केवल कुणाल और कुहू की वजह से हुआ। जी हां, मिष्टी और अबीर हाल ही में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के गाने इश्कवाला लव पर रोमांटिक डांस करते हुए नजर आएं।

दरअसल 14 जून को जो एपिसोड दिखाया गया था उसमें मिष्टी और अबीर (Abir and Mishti Romance) रोमांटिक डांस करते नजर आएं। वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त कैमेस्ट्री का तड़का देखने को मिला। इतना ही नहीं अबीर और मिष्टी के चेहरे पर एक अलग ही खुशी और प्यार का एहसास देखने को मिला । इश्क वाला गाने पर डांस करते हुए दोनों बेहद ही खूबसूरत और क्यूट नजर आ रहे थे। सबसे हैरानी वाली बात तो ये होगी कि मिष्टी बिना चश्मा लगाए डांस कर रही थी। वैसे कुलमिलकर कहें तो ये रिश्ते हैं प्यार के का ये एपिसोड बेहद ही रोमांटिक और दिलचस्प रहा।

यहां देखिए मिष्टी और अबीर के रोमांस की झलक

इस रोमांटिक गाने में जहां मिष्टी ब्लू कलर की प्यारी ड्रेस पहने हुए दिखाई दी। तो वहीं, अबीर व्हाइट कलर की शर्ट और पेंट में काफी हैंडसम नजर आएं। वैसे ये सब तब होगा जब दोनों कुणाल और कुहू को साथ में एक कपल के रूप में सोच रहे थे। दौरान जहां मिष्टी, कुणाल और कुहू के बीच प्यार इमेजन करने में लगी हुई थी, तो वहीं, अबीर अपने और मिष्टी के बारे में सोच रहा था। क्या आपको भी है इस कपल के रोमांटिक अंदाज आया पसंद हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए ये रिश्ते हैं प्यार के से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply