Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke: कुणाल-कुहू को किडनैपर से बचाने में क्या मिष्टी की जाएगी जान, अबीर का होगा बुरा हाल

ये रिश्ते हैं प्यारे के (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) में कुणाल (Kunal) -कुहू (Kuhu) का किडनैप (Kidnap) हो जाएगा, ऐसे में दोनों को बचाने के चक्कर में बेचारी मिष्टी (Mishti) को गोली लग जाएगी। जानिए क्या होगा आने वाले ट्रैक में।

Author   |     |     |     |   Updated 
Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke: कुणाल-कुहू को किडनैपर से बचाने में क्या मिष्टी की जाएगी जान, अबीर का होगा बुरा हाल
ये रिश्ते हैं प्यारे में आएगा बड़ा ट्विस्ट (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) में इस वक्त काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। जहां सीरियल में मिष्टी (Mishti) और कुणाल (Kunal) की सगाई टूट गई है। तो वहीं, अबीर (Abir) ने अपने दिल की बात मिष्टी से कह दी है, लेकिन अब आपको एक और बड़ा ट्विस्ट सीरियल में आता हुआ दिखेगा। दरअसल सीरियल के आने वाले ट्रैक में कुणाल और कुहू (Kuhu) का किडनैप हो जाएगा, जिन्हें बचाने के चक्कर में बेचारी मिष्टी को गोली लग जाएगी।

सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke New Updates) में जो फिलहाल ट्रैक दिखाया जा रहा है, उसमे मिष्टी (Mishti- Abir Love Story) सगाई टूटने के बाद अबीर के साथ एनजीओ के काम से बाहर गई हुई है। उसी दौरान अबीर मिष्टी से अपनी दिल की बात कहता हुआ नजर आता है।  मिष्टी अबीर के दिल में क्या है ये जानने के बाद हैरान रह जाती है। वहीं, आने वाले एपिसोड में सुपर लाल के कहने पर कुणाल और कुहू का किडनैप हो जाएगा। दोनों की किडनैप होने की खबर जैसे ही मिष्टी और अबीर को पता लगेगी वह उनकी मदद करने के लिए गुंडों के इलाके में पहुंच जाएंगे। फिर क्या अबीर और मिष्टी एक साथ मिलकर कुणाल औऱ कुहू को गुंड़ों से बचाएंगे।

वैसे ये मुश्किल भरा काम वो अकेले नहीं करेंगे बल्कि सीरियल में रोनित रॉय एसपी पृथ्वी सिंह बनकर अबीर औऱ मिष्टी की मदद करेंगे। इसके साथ ही ऐसी खबरें भी है गुड़ों से लड़ते वक्त मिष्टी को गोली लग जाएगी। ऐसे में  मिष्टी की जान को खतर में पाता देख क्या अबीर कुछ करेगा ये देखने वाली बात होगी।

यहां देखिए ये रिश्ते हैं प्यार के से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply