Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke: कुणाल से सगाई टूटने के बाद मिष्टी और अबीर के बीच बढ़ती नजर आ सकती है नजदीकियां

ये रिश्ते हैं प्यार के (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) सीरियल में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल के अंदर मिष्टी (Mishti) और अबीर (Abir) के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आ सकती हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke: कुणाल से सगाई टूटने के बाद मिष्टी और अबीर के बीच बढ़ती नजर आ सकती है नजदीकियां
ये रिश्ते हैं प्यार के में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट (फोटो साभार- हॉट स्टार)

स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) में जल्द ही अबीर (Abeer) और मिष्टी (Mishti) के बीच प्यार की शुरूआत होने वाली है। हाल ही में सीरियल के अंदर जो ट्रैक चल रहा है, उसके मुताबिक मिष्टी ने कुणाल (Kunal) से अपनी सगाई तोड़ दी है। मिष्टी ने इतना बड़ा फैसला अपने पिता के चलते लिया।  उस दौरान अपने भाई कुणाल और मीनाक्षी का साथ देने के बजाए अबीर मिष्टी का साथ देते हुए नजर आता है।

जहां मीनाक्षी (Meenakshi) कुणाल और अबीर की लड़ाई देखकर परेशान हो जाती है। तो वहीं कुणाल अबीर को मिष्टी का साथ देते हुए और अपने ही परिवार के खिलाफ जाते देख हैरान रह जाता है। बाद में, मिष्टी (Mishti-Abir Romance)  अबीर के  एनजीओ  में काम करने के लिए वापस जाती है। वहां वह अबीर को बताती है कि वह उससे परेशान है क्योंकि उसने अपने भाई की मदद की और उससे झूठ बोला। इतना सब कुछ हो जाने के बाद अबीर को इस बात का एहसास हो जाता है कि उसने मिष्टी के साथ गलत किया है और ऐसे में वह मिष्टी से माफी मांगने की पूरी कोशिश करता है।

सीरियल के अंदर अब दिखाया जाए कि अबीर और मिष्टी एनजीओ के काम से कहीं बाहर जाएंगे, लेकिन उस दौरान शुरूआत में दोनों एक दूसरे से बात नहीं करेंगे। अबीर को पता होगा कि मिष्टी उससे परेशान है। ऐसे में अबीर जानबूझकर उसे ज्यादा परेशान करेगा और लड़ेगा भी करेगा। कुछ इस तरह से होगी दोनों के प्यार की शुरुआत, क्योंकि कहते हैं न जो शुरु में झगड़ते हैं वहीं बाद में सबसे ज्यादा एक दूसरे से प्यार करते हैं।

यहां देखिए ये रिश्ते हैं प्यार के से जुड़ा हुआ वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply