Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke: शायरी सुनाकर अबीर मिष्ठी से कहेगा अपने दिल की बात, कुणाल-कुहू को होगा ऐतराज

सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke)' में नया ट्विस्ट आ चुका है। अबीर ने मिष्ठी (Abir Mishti Love Story) को इमोशनल शायरी सुनाकर प्रपोज करता दिखेगा। वहीं, ये देखकर कुणाल और कुहू हैरान रह जाएंगे। इस पर कुणाल और कुहू ऐतराज जताएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke: शायरी सुनाकर अबीर मिष्ठी से कहेगा अपने दिल की बात, कुणाल-कुहू को होगा ऐतराज
'ये रिश्ते हैं प्यार के' में अबीर मिष्ठी को प्रपोज करते नजर आया(फोटो:इंस्टाग्राम)

ये रिश्ते हैं प्यार के (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) सीरियल में एक के बाद एक कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने मिल रहा है। जहां अभी चल रहे ट्रैक में मिष्टी (Mishti- Abir Love Story) की कुणाल के संग सगाई टूटने जाने के बाद माहेश्वरी और राजवंश फैमिली ने अपने रास्ते अलग कर लिए। इसके बाद अबीर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए चंपानेर एनजीओ के काम से जाता है। वहीं, नानू लेटर लिखकर मिष्ठी को अबीर के साथ एनजीओ के काम में हाथ बटाने की बात कहता है। इसके बाद मिष्ठी अबीर के साथ चंपानेर के लिए निकल जाती है।

इसके बाद माहेश्वरी हाउस में आईटी रेड होता है। इस रेड की वजह से कुहू अबीर को फोन करके मदद करने की बात कहती है। इस पर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) यानि अबीर कुणाल को फोन करके मिष्ठी की फैमिली की मदद करने के लिए कहता है। जब कुणाल रिया शर्मा (Rhea Sharma) यानि मिष्ठी की फैमिली की मदद के लिए जाता है, तो उसे अबीर और मिष्ठी के चंपानेर में एक साथ होने की बात उसे पता चलती है जिससे वो काफी दुखी होता है। इसके बाद वो कुहू के साथ चंपानेर निकल जाता है।

दूसरी तरफ, एनजीओ की दीदी अबीर और मिष्ठी से पूछती है कि क्या वो कपल हैं? लेकिन दोनों इस बात से इनकार करते हुए कहते हैं कि वो बस साथ काम करते हैं। लेकिन वहां मौजूद सभी स्टाफ को लगता है कि उन दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ है। एनजीओ की दीदी अबीर को कहती है कि आप एक सीन करके दिखाओ जिसमें आपको एक लड़की प्रपोज करना है। उनके इस आग्रह पर अबीर मिष्ठी को प्रपोज करता है। इस दौरान अबीर इमोशनल हो जाता है और मिष्ठी के लिए शायरी कहता है।

जैसे ही अबीर अपनी शायरी खत्म करता है वहां कुणाल और कुहू पहुंच जाते हैं। दोनों अबीर का इस तरह मिष्ठी को प्रपोज करते देख हैरान रह जाते हैं। कुहू उन दोनों से पूछती है कि ये क्या चल रहा है इस पर अबीर और मिष्ठी बताते हैं कि ऐसा कुछ भी सीरियस नहीं है ये बस एक मजाक था। अब कुणाल और कुहू अबीर और मिष्ठी का ये रोमांटिक अंदाज देखकर भले हैरान रह गए हो, लेकिन यकीनन दर्शक को ये सीन काफी पसंद आया होगा। ऑडिएंस बेशक उस वक्त का इंतजार कर रही है जब अबीर वाकई में मिष्ठी को प्रपोज करेगा।

जानिए टीआरपी लिस्ट में सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ टॉप करने पर शहीर शेख ने कैसे खुशी जताई…

वीडियो में देखिए शहीर शेख की नेट वर्थ और लाइफस्टाइल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply