संगीत सेरेमनी में मोहसिन खान-शिवांगी जोशी ने लगाए चार चांद, ये रिश्ता क्या कहलाता है के टाइटल सॉन्ग पर किया डांस

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai ) के लवबर्ड्स (Love Birds) शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने अपनी बेहतरीन ऑन-स्क्रीन ( On Screeen) केमिस्ट्री से सभी का दिल जीत लिया।

  |     |     |     |   Published 
संगीत सेरेमनी में मोहसिन खान-शिवांगी जोशी ने लगाए चार चांद, ये रिश्ता क्या कहलाता है के टाइटल सॉन्ग पर किया डांस
सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai ) के लवबर्ड्स (Love Birds) शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने अपनी बेहतरीन ऑन-स्क्रीन ( On Screeen) केमिस्ट्री से सभी का दिल जीत लिया। सीरियल में करने वाले दोनों कलाकार असल जिंदगी में भी एक दूसरे के प्यारा में पड़ गए है। दोनों वहीं महसूस कर रहे हैं जो कार्तिक और नायरा सीरियल में एक दूसरे के लिए करते हैं। इस बात का सबूत है मोहसिन खान की बहन जेबा की संगीत सेरेमनी है जहां दोनों को एक साथ डांस करते हुए देखा गया, इतना ही नहीं मोहसिन खान की बहन की संगीत सेरेमनी में ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्टार कास्ट ने भी जमकर डांस किया वो भी अपने ही सीरियल के गाने पर।

संगीत समारोह की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए हैं। लेकिन जिस चीज ने सभी का ध्यान खीच लिया वो रहा मोहसिन और शिवांगी का डांस। वायरल हुए एक वीडियो में आप मोहसिन और शिवांगी को लवरात्रि फिल्म से चोगाडा गाने पर डांस करते हुए एक साथ मंच पर आग लगाते हुए देख सकते हैं। संगीत समारोह में, नव-वेद, पारुल चौहान के साथ-साथ कई अन्य सह-कलाकार भी मौजूद थे जिन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है के थीम सॉन्ग पर डांस किया। वहीं, शिवांगी और मोहसिन के एक पैर को एक साथ थिरकता हुआ देख उनके फैंस काफी खुश हुए।

यहां देखिए शिवांगी जोशी और मोहसिन खान  का डांस…

यह 2017 में था जब पहली बार मोहसिन ने शिवांगी के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलकर बात की।एक्टर ने कहा, “कई सिद्धांत हमारे लिंक-अप के साथ-साथ हमारे आसपास घूम रहे हैं, लेकिन हमने इसे अपनी दोस्ती या काम को प्रभावित करने की अनुमति नहीं दी। वास्तव में, शुरुआत में बात करने के लिए कुछ भी नहीं था, क्योंकि हम सिर्फ दोस्त थे। हमारी दोस्ती ने हाल ही में प्यार का रुप लिया है; अभी डेढ़ महीना हुआ है। हमने अपने परिवार के साथ नए साल में पार्ट लिया है। वहीं, इस सीरियल में कई नए ट्विस्ट आते हुए दिखाया जा रहा है। इस वक्त सीरियल में शिवांगी जोशी  यानी नायरा की गोदभराई हो रही है और मोहसिन खान यानी कार्तिक इससे काफी खुश नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

 

यहां देखिए संगीत सेरेमनी की बाकी वीडियो…

यहां देखिए सभी स्टार कास्ट का डांस…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply