परफेक्ट भाई बन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मोहसिन खान ने दिया बहन जेबा का साथ, दूल्हे को दी ये नसीहत

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata) के स्टार मोहसिन खान (Mohsin Khan) इस वक्त नौवें आसमान पर हैं क्योंकि उनकी बहन जेबा खान (Zeba Khan) शादी (Marriage) करने जा रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
परफेक्ट भाई बन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मोहसिन खान ने दिया बहन जेबा का साथ, दूल्हे को दी ये नसीहत
अपनी बहन जेबा के साथ मोहसिन खान

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata) के स्टार मोहसिन खान (Mohsin Khan) इस वक्त नौवें आसमान पर हैं क्योंकि उनकी बहन जेबा खान (Zeba Khan) शादी (Marriage) करने जा रही हैं। हाल ही में मोहसिन खान की बहन जेबा की हल्दी समारोह की तस्वीरें इंटरनेट पर  वायरल हो रही थी। वहीं, अब मोहसिन खान ने अपनी बहन जेबा के साथ एक और प्यारी तस्वीर शेयर की है। अपनी बहन जेबा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए मोहसिन खान ने एक बेहद ही प्यार कैप्शन दिया है। जिसमें दोनों ने दूल्हे को एक नसीहत दी है।

बिना बताए मोहसिन की बहन ने 10 सितंबर, 2018 को सगाई कर ली थी और फिर मोहसिन ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ इस खबर को शेयर किया था। वहीं, जेबा खान के सगाई समारोह की फोटो शेयर करते हुए एक्टर मोहसिन खान ने लिखा, “आप सभी के साथ हमारे जीवन की सबसे बड़ी खबर शेयर करनी है !!! मेरी छोटू बहन ज़ेबा का ताजिये से जुड़ाव !!! एक खूबसूरत जोड़ी। सचमुच स्वर्ग में बना एक मैच। एक्टर मोहसिन द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सभी बेहद ही प्यारे नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को कोई लोगों ने पसंद भी किया।

यहां देखिए दूल्हे को दी गई नसीहत…

View this post on Instagram

A friendly Reminder to the Dulha @dr_tminus3 😁😁😁

A post shared by Mohsin Khan (@khan_mohsinkhan) on

हाल ही में स्टार खबरों में था, क्योंकि मोहसिन ने 50 सेक्सिएस्ट एशियन मेन 2018 की सूची में छठा स्थान हासिल किया था। दूसरी ओर  शिवांगी ने भी 50 वें सबसे सेक्सी एशियाई महिला 2018 की सूची में पांचवां स्थान हासिल किया था। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की है, लेकिन उनकी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन बॉन्डिंग इस बात का प्रमाण है कि वे मजबूत कपल रहे हैं। पिछले साल, उन्होंने ‘सर्वश्रेष्ठ-जोड़ी’ पुरस्कार भी जीता।

इसके साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल  में एक बड़ा मौड़ आने वाला है। जहां नायरा की गोद भराई को लेकर पूरा परिवार खुश होता हुआ नजर आएगा तो वहीं, गोय्लका परिवार में एक सदस्य की मौत से सब कुछ तबाह हो जाएगा। आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है उससे जुड़े अपडेट्स जानने के  लिए पढ़ते रहिए हिंदी रश।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए मोहसिन खान  से जुड़ी तस्वीरें…

अपनी बहन जेबा के साथ ऐसी बॉन्डिंग है मोहसिन खान की…

View this post on Instagram

Mera Zebuu

A post shared by Mohsin Khan (@khan_mohsinkhan) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply