रिसेप्शन में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम पारुल का दिखा खूबसूरत लुक, खुशी में शामिल होने पहुंचे ये सितारें

पारुल चौहान (Parul Chauhan) ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर (Chirag Thakkar) के साथ 12 दिसंबर को शादी ( Wedding) कर ली हैं। शादी के बाद पारुल और चिराग ने अपने परिवार वालों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी।

  |     |     |     |   Updated 
रिसेप्शन में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम पारुल का दिखा खूबसूरत लुक, खुशी में शामिल होने पहुंचे ये सितारें
रिसेप्शन में खूबसूरत पारुल चौहान

स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में कार्तिक (Kartik) की मां का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस पारुल चौहान (Parul Chauhan) ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर (Chirag Thakkar) के साथ 12 दिसंबर को शादी ( Wedding) कर ली हैं। शादी के बाद पारुल और चिराग ने अपने परिवार वालों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी। दोनों की रिसेप्शन पार्टी ( Reception)उत्तर प्रदेश में लखीमपुर में रखी गई।

पारूल चौहान और चिराग ठक्कर की रिसेप्शन पार्टी में एक्ट्रेस शिल्पा रायजादा और टीया गंदवानी भी शामिल होने पहुंची थी। अपनी लाइफ के इस खास मौके पर पारुल ने मारून मखमल लहंगा पहना हुआ था जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही थी। वहीं, बात करें चिराग की तो उन्होंने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ था। दोनों की बेहद ही प्यारे लग रेह थे।

पारुल चौहान का रिसेप्शन पूरी तरके से ट्रेडिशनल तरीके से ऑर्गनाइज था। दोनों के रिसेप्शन की तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। अपना पहना रिसेप्शन लखीमपुर रखे जाने को लेकर पारूल ने पहले ही खुलासा कर दिया था।

शादी से पहले पारुल ने कहा था,’ रिसेप्शन 16 दिंसबर को लखीमपुर उत्तर प्रदेश में होगा। मैंने ये जगह इसलिए चुनी है क्योंकि पूरे रिश्तेदारों का यहां आ पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता। लेकिन मुंबई में रखें जाने वाले रिसेप्शन के बारे में फिलहाल कुछ भी तय नहीं हुआ है।’

अपनी लाइफ के इस बड़े मोड़ के बारे में बात करते हुए पारुल ने कहा, ‘मैं सब करने की कुछ कोशिश करूँगी और प्रबंधन करूँगा क्योंकि जीवन पहले जैसा नहीं होगा, लेकिन प्लस प्वाइंट यह है कि मैं तीन साल से सिर्फ चिराग को नहीं जानती बल्कि उसके परिवार को भी जानता हूं। परिवार मुझे समर्थन देता है।’

शादी के वक्त पारुल बनारसी लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही थी जो उनके चाचा की तरफ से उनको गिफ्ट के तौर पर दी गई थी। साथ ही अपने इस ब्राइडल लुक को परफेक्ट बनाने के लिए सुनहरे रंग का आभूषण और लाल रंग की लिपस्टिक को लगाया था।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए पारूल चौहान की खूबसूरत तस्वीरें…

यहां देखिए कैसे पारुल की मांग भर रहे हैं चिराग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply