शादी के बाद दीपिका पादुकोण को छोड़ इस हिरोइन के साथ सुनील ग्रोवर के शो में नजर आएंगे रणवीर सिंह

कुणाल खेमू पहली बार ‘कानपुर वाले खुराना’ के जरिए छोटे पर्दे पर नजर आएंगे...

  |     |     |     |   Updated 
शादी के बाद दीपिका पादुकोण को छोड़ इस हिरोइन के साथ सुनील ग्रोवर के शो में नजर आएंगे रणवीर सिंह

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक्टर कुणाल खेमू के साथ मिलकर स्टार प्लस पर अपना नया शो ‘कानपुर वाले खुराना’ लेकर आने वाले हैं। कॉमेडी से भरपूर इस शो में जो स्टार्स बतौर गेस्ट के तौर पर धमाल मचाने के लिए आने वाले है वो है  फिल्म सिम्बा के स्टार्स। अपनी शादी के रिसेप्शन में इन दिनों अपनी मस्तानी दीपिका पादुकोण के साथ वक्त बिताने वाले रणवीर सिंह, एक्ट्रेस सारा अली खान और डायरेक्टर रोहित शेट्टी ‘कानपुर वाले खुराना’ के शो में अपनी फिल्म सिम्बा का प्रमोशन करने के लिए आएंगे।

डीएनए ने एक स्रोत को बताते हुए कहा कि सुनील ग्रोवर के नए शो में सारा अली खान और रणवीर सिंह के साथ सिम्बा फिल्म के प्रॉड्यूसर करण जौहर भी नजर आने वाले हैं। शो के शुरू होने पर उसके दूसरे एपिसोड में सारा अली खान , करण जौहर को रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी के साथ दे जा सकता है। इसके साथ ही ऐसा पहला मौका है जब कुणाल खेमू छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वाले हैं।

नागिन यानी अदा खान भी इस शो का हिस्सा है।  कुणाल खेमू और सुनील ग्रोवर के साथ अदा खान नए शो  में धमाल मचाने वाली है।  इस शो के जरिए एक्टर कुणाल खेमू पहली बार टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। कुणाल खेमू के इस शुरुआती सफर में सुनील ग्रोवर उनका साथ देने वाले है। अदा खान इससे पहले नागिन, परदेस में है मेरा दिल,बहने , क्राइम पेट्रोल औरपलामपुर एक्सप्रेस में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं।

वहीं इससे पहले सुनील ग्रोवर ने शो से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसमें कुणाल खेमू के साथ ‘कानपुर वाले खुराना’ के शो में दिखाई देने वाले स्टार्स भी मौजूद थे। वैसे इस शो में नजर आने वाले ज्यादातर स्टार्स कपिल शर्मा के कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा में एक्टिंग करते हुए देखे गए थे। लेकिन स्टार प्लस पर आने वाले इस शो में सभी लोगों का रंग रूप अलग ही देखने को मिलेगा।

देखिए सुनील ग्रोवर द्वारा पोस्ट की गई शो से संबंधित तस्वीर…

हमेशा अलग ही अंदाज में दिखाई देते हैं सुनील ग्रोवर

View this post on Instagram

😍

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

सुनील ग्रोवर ने बनवाया टैटू…

View this post on Instagram

Tat-too

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

वैसे किसी हिरो से कम नहीं है सुनील ग्रोवर…

View this post on Instagram

Smell of this coffee… oo la la la..

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply