Trending News: ‘सिलसिला बदलते रिश्ता का’ की जगह लेगा ये सीरियल, बाबा रामदेव बनेंगे जज

युविका चौधरी के 40 किलों के प्रिंसिस गाउन से लेकर सुनील ग्रोवर की छोटे पर्दे पर वापसी तक पढ़े Top 5 Trending news...

By   |    |   1,737 reads   |  0 comments
Trending News: ‘सिलसिला बदलते रिश्ता का’ की जगह लेगा ये सीरियल, बाबा रामदेव बनेंगे जज

अब इंडियन आइडल 10 में जज के तौर पर नजर आएंगे बाबा रामदेव और सिंगर जावेद अली
इंडियन आइडल 10 में अनु मलिक के शो से निकाले जाने के बाद उनकी जगह संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान ने ली थी। लेकिन हमारे एक्सक्लूसिव सोर्स के मुताबिक इस शो के अगले गेस्ट जज होंगे योगा गुरु बाबा रामदेव और सिंगर जावेद अली। इस शो में दोनों ही पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ और कंपोजर विशाल ददलानी के साथ नजर आएंगे।
8 महीने और 40 लोगों की कड़ी मेहनत का नतीजा था युविका का प्रिंसिस गाउन
शादी के वक्त हर दुल्हन चाहती है कि वो स्पेशल दिखें। इस दौरान वह अपने बालों से लेकर कपड़े तक पर बेहद ध्यान देती है। लेकिन युविका चौधरी के गाउन बनाने में तो 8 महीने का वक्त लग गया था। यानी युविका चौधरी ने जो 40 किलो का लहंगा पहना हुआ था उसको बनाने में 40 लोगों ने 8 महीने तक काम किया। इसके बाद ही कहीं जाकर युविका को एक प्रिंसिस गाउन अपने रिसेप्शन में पहनने के लिए मिल पाया। इस बात की जानकारी खुद युविका ने दी।
Kasautii Zindagii Kay 2 में अब होने वाली है कोमोलिका के ब्वॉयफ्रेंड की एंट्री
कसौटी जिंदगी की 2 सीरियल में अब कोमोलिका यानी हिना खान की एंट्री हो जाने के बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड सीरियल में धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं। इस सीरियल में कोमोलिका के ब्वॉयफ्रेंड के तौर पर साड्डा हक फेम रोहित शर्मा नजर आने वाले है। वह इस सीरियल में लगातार तो नहीं दिखाई देंगे, लेकिन वह कोमोलिका के वैम्प इरादों में उनका साथ जरुर देते हुए निभाएंगे। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक रोहित शर्मा को कोमोलिका के ब्वॉयफ्रेंड का किरदार निभाने के लिए चुना गया है।

कपिल शर्मा के साथ नहीं बल्कि इस शो से छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर

जो दर्शक लंबे समय से सुनील ग्रोवर को टीवी पर देखने के लिए बेताब हो रहे थे अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है। डॉ मशहूर गुलाटी और गुत्थी के किरदार से फेमस हुए सुनील ग्रोवर अब स्टार प्लस की वीकेंड मिनी सीरीज के साथ जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले है। वह दोबारा से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाते हुए दिखाई देंगे। स्टार प्लस जो इस समय अपने फिक्शन शो के लिए टॉप पर बना हुआ है, अब वह कॉमेडी के क्षेत्र में धमाल मचाने की कोशिश में है। हालांकि स्टार प्लस के पहले भी कई कॉमेडी शो आ चुके है, लेकिन वह अपनी खुद के लिए एक अच्छी जगह बनाने का प्रयास कर रहा है।

View this post on Instagram

Smell of this coffee… oo la la la..

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

‘सिलसिला बदलते रिश्ता का’ की जगह लेगा कलर्स का ये नया हॉरर सीरियल

सीरियल सिलसिला बदलते रिश्ता का को लेकर बीच में ऐसी खबर आना शुरु हो गई थी की यह सीरियल जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है। बाद में इन सभी बातों को झूठा करार दिया, लेकिन हाल में ऐसी खबर आई है कि ये सीरियल अब नवंबर के महीने में ऑफ एयर हो जाएगा और इसकी जगह कलर्स का नया हॉरर और सुपरनेचुरल थीम पर आधारित तंत्र सीरियल लेगा।

Leave a Reply