Year Ender 2022: साल 2022 में टीवी के ये सितारें बने माता-पिता, एक को 18 साल बाद मिली खुशखबरी

Year Ender 2022: टीवी के कई ऐसे सितारें हैं जो इस साल माता-पिता बने हैं. इसमें भारती सिंह से लेकर देबिना बनर्जी जैसे कई सितारें शामिल हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Year Ender 2022: साल 2022 में टीवी के ये सितारें बने माता-पिता, एक को 18 साल बाद मिली खुशखबरी

Year Ender 2022: टीवी इंडस्ट्री में इस साल कई सितारों के घर में खुशियों ने दस्तक दिया. साल 2022 कई सितारों के लिए खुशियों की बाहर लेकर आया. इस साल कई सेलेब्स माता-पिता बने हैं. वहीं चलिए आज हम आपको उन सितारों के बारे में ही बताते हैं जिन्हें इस साल माता-पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. यह भी पढ़ें: Varun Dhawan: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने किया वरुण धवन को इस फिल्म से रिप्लेस, वजह कर देगी हैरान

शिल्पा सकलानी और अपूर्व अग्निहोत्री 

टीवी जगत के फेमस कपल में से एक शिल्पा सकलानी और अपूर्व अग्निहोत्री हाल ही में माता-पिता बने हैं.  एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है. इसकी जानकारी खुद एक्टर ने दी थी. दोनों 18 साल बाद पेरेंट्स बने हैं. जिसकी वजह से ये खुशी उनके लिए दो गुनी ज्यादा हो गई है.

धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा

इस साल टीवी एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा मां बनी हैं. दोनों अगस्त के महीने में माता-पिता बने थे. बता दें दोनों का बेटा हुआ है. आए दिन दोनों अपने बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

कॉमेडियन भारती सिंह ने भी इसी साल गुड न्यूज दी थी. जी हां भारती ने अप्रैल के महीने में एक बेटे को जन्म दिया था. जिसका नाम उन्होंने लक्ष्य रखा. भारती आए दिन अपने बेटे के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं.

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी 

टीवी के राम और सीता की अगर बात की जाए तो इस साल उनके घर में अप्रैल के महीने में एक नन्ही परी आई थी.  इसके बाद नवंबर में देबिना ने अपनी दूसरी बेटी को भी जन्म दिया.

पूजा बनर्जी और संदीप सेजवाल

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और संदीप सेजवाल भी इसी साल एक बेटी के माता-पिता बने हैं. दोनों अपनी बेटी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

कृतिका सेंगर और निकितन धीर

 एक्टर निकितन धीर और कृतिका सेंगर के घर इसी साल के घर किलकारियां गूंजी हैं. दोनों के घर में लक्ष्मी आई है.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply