Arun Govil: 35 साल बाद भी फैंस के लिए श्रीराम ही हैं अरुण गोविल, एयरपोर्ट पर महिला पांव छूती आई नजर

रामानंद सागर की रामायण में भगवान श्रीराम का रोल प्ले करने वाले एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) आज भी उनके चाहने वालों की नजर में श्रीराम ही हैं. अरुण गोविल जैसे ही एयरपोर्ट (Airport) से बाहर निकले तो उनके चाहने वालों ने उनका भव्य स्वागत किया. अरुण गोविल के फैंस आज भी उनमें श्रीराम (Shri Ram) की छवि देखते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Arun Govil: 35 साल बाद भी फैंस के लिए श्रीराम ही हैं अरुण गोविल, एयरपोर्ट पर महिला पांव छूती आई नजर

Arun Govil Video Viral: 90 के दशक में जब टीवी पर रामानंद सागर की ‘रामायण‘ का प्रसारण हुआ तो घर-घर में इसे लोगों ने बड़ी श्रद्धाभाव के साथ देखा था. लॉकडाउन में जब इसे फिर से टीवी पर  दिखाया गया तो लोगों की यादें ताजा हो गई. रामायण को लोगों ने इतना पसंद किया गया था कि आज भी अगर इसकी एक झलक दिख जाए तो फैन्स खुद को रोक नहीं पाते हैं. वहीं हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ एक्टर अरुण गोविल के साथ जिन्होंने शो में भगवान राम का किरदार निभाया था. वहीं अरुण गोविल का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं. वहां एक आदमी और उनकी पत्नी भी हैं, जो एक्टर को देखते ही पहले चप्पल निकालते हैं और नतमस्तक होकर उनको प्रणाम करते हैं. यह भी पढ़े: सलमान खान ने अपने बॉडी डबल सागर पांडे की मौत पर जताया दुख, भावुक होकर कहा- ‘सागर भाई शुक्रिया’

अरुण गोविल के पैरों में गिरी महिला
महिला अरुण गोविल को देखकर इतनी भावुक हो जाती हैं कि वह पहले हाथ जोड़कर नमन करती हैं और फिर पैरों को छूकर आशीर्वाद लेती हैं. इस वीडियो को खूब प्यार मिल रहा है. देखा जाए तो 35 साल हो गए है इस शो को लेकिन आज भी जनता अरुण गोविल को भगवान राम ही कहते हैं. देखिए ये प्यारा वीडियो.

लोगों ने दिया इस वीडियो को प्यार 
एक्टर के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शूरू कर दी. एक ने लिखा- ‘इतने सालों बाद भी ऐसा प्यार मिलना आसान बात नहीं है’. एक यूजर ने लिखा, ‘अरुण गोविल और नीतीश भारद्वाज ने श्री राम और श्रीकृष्ण का किरदार इतने अच्छे से निभाया कि वह किसी और रोल में दिखाई ही नहीं देते. आज भी अगर राम और कृष्ण का जिक्र होता है तो पहले दिमाग में इनका ही चेहरा आता है’.

बता दें कि रामायण 35 साल पहले 1897 में ऑनएयर हुआ था. आज अरुण गोविल की उम्र 64 साल के हो चुके हैं. कहा जाता है कि पहले तो इनका घरों से निकलना मुश्किल हो जाया करता था. राम की भूमिका निभाने के बाद लोग उन्हें घेर लेते थे सभी उनके पांव में गिर जाते थे. उनको भगवान की तरह पूजना शुरू कर देते थे. यह भी पढ़े: Ponniyin Selvan 1st Day Collection: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘PS1’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला डाला, छप्पर फाड़ हुई कमाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply