स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ‘रामायण’ फेम दीपिका चिखलिया ने की ऐसी गलती, यूजर्स ने किया बुरी तरह ट्रोल…

टीवी का पॉपुलर शो 'रामायण' में सीताजी का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने अपने ट्विटर हैंडल पर स्वतंत्रता दिवस के मौके गलत ट्वीट कर दिया, जिसकी वजह से उनको ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा.

  |     |     |     |   Updated 
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ‘रामायण’ फेम दीपिका चिखलिया ने की ऐसी गलती, यूजर्स ने किया बुरी तरह ट्रोल…

15 अगस्त के दिन पुरे देश ने स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया. इस मौके पर आम से लेकर खास तक ‘हर घर तिरंगा’ अभियान से जुड़ा और अपने-अपने घरों में झंडा फहराया. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक इस अभियान से जुड़े. ऐसे में टीवी जगत के बड़े सितारे भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने भी इस अभियान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. इस रेस में ‘रामायण’ में सीताजी का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) भी नजर आईं. हालांकि दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) की पोस्ट ने पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था.

शेयर किया ये पोस्ट :

दरअसल, टीवी का पॉपुलर शो ‘रामायण’ में सीताजी का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने अपने ट्विटर हैंडल पर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सफेद प्लाजो और कुर्ता पहने हाथ में राष्ट्रीय ध्वज लिए सलाम करते अपनी तस्वीर शेयर की और सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. लेकिन इस पोस्ट के दौरान दीपिका (Dipika Chikhlia) ने गलती कर दी और प्रधानमंत्री ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के बजाये उन्होंने पकिस्तान के प्रधानमंत्री के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल को टैग कर दिया. फिर क्या यूजर्स की नजर इस पोस्ट पर पड़ी. इसके बाद से दीपिका काफी ट्रोल हो रही हैं.


यूजर्स ने कहा :

इस दौरान यूजर्स ने उनके पोस्ट में लिखा कि, ‘हे प्रभु, कहां है आप? अब तो अवतार लेना ही पड़ेगा’, ये सीताजी को क्या हो गया है, रावद को सलाम कर रही हैं’, ‘शांत रहो- पाकिस्तान भारत का ही एक राज्य है’, ‘हे प्रभु मुझे तो ये माया जाल लगता हैं’. ऐसे ही तमाम यूजर्स ने दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) के पोस्ट पर कमेंट किया. हालांकि इसके बाद दीपिका ने अपने ट्विटर हैंडल से उस ट्वीट को डिलीट कर दिया है. आपको बता दें, दीपिका चिखलिया साल 1987 में रामानंद सागर के सीरियल ‘रामायण’ में सीता के किरदार में नजर आई थीं. इस शो के बाद दीपिका (Deepika Chikhaliya) को काफी पॉपुलैरिटी मिली.

 

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: कियारा आडवाणी से शादी के सवाल पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कह दिया “Sorry”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply