Nach Baliye 9: उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा के बाद ये एक्स-कपल होगा शो से आउट, नाम जानकर रह जाएंगे दंग

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में एक्स कपल मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की जोड़ी चर्चा में है। शो के शुरू होने से ही दोनों की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ऐसे में सुनने में आ रहा है कि दोनों इस हफ्ते शो से बाहर हो सकते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Nach Baliye 9: उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा के बाद ये एक्स-कपल होगा शो से आउट, नाम जानकर रह जाएंगे दंग
नच बलिये 9 में इस हफ्ते आउट होने वाली जोड़ी मधुरिमा तुली-विशाल सिंह (फोटो-इंस्टाग्राम)

नच बलिये सीजन 9 (Nach Baliye 9) में एक्स कपल मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की जोड़ी को वैसे तो दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन दोनों के बीच विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। शो की शुरुआत से ही ये जोड़ी चर्चाओं में रही हैं, कभी तो अपने डांस रिहर्सल में होने वाली लड़ाई को लेकर तो कभी मधुरिमा तुली द्वारा विशाल आदित्य सिंह के साथ बुरा बर्ताव करने को लेकर। बीते दिनों ही ऐसी खबरें आईं कि डांस रिहर्सल रूम में मधुरिमा ने विशाल को थप्पड़ मार दिया था और इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसके बाद मामले को बढ़ता देख मधुरिमा ने विशाल से मांफी तक मांगी थी।

वहीं आए दिन अपने किसी न किसी हंगामे को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह पिछले दो हफ्तों से बॉटम टू में चल रहे थे। वहीं हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला के मुताबिक ये जोड़ी इस हफ्ते शो से बाहर हो जायेंगी। पिछले हफ्ते उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा कि जोड़ी को शो से बाहर का रास्ता देखना पड़ा था। इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है की मधुरिमा ने एक फोन कॉल के जरिए उर्वशी ढोलकिया से एलिमिनेशन के दौरान पक्षपात के बारे में कही गई बातों पर भी अपनी सफाई दी थी।

एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह नच बलिये 9 में…

अब विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के शो से बाहर होने के बाद, हम तो अब इस सोच में पड़ गए हैं कि आखिरकार कौन इस शो के अंत तक पहुंचेगा। वैसे तो शो में दोनों एक-दूसरे पर अक्सर इल्जाम लगाते रहते हैं। वहीं विशाल अक्सर शो छोड़ने की धमकी भी देते हैं। लेकिन जब इस बार वाकई में शो से बाहर होंगे तो दोनों का रिएक्शन देखना भी काफी मजेदार होगा।

ये भी पढ़ें: विशाल आदित्य सिंह को थप्पड़ मारने के बाद मधुरिमा तुली ने मांगी माफी, एक्ट्रेस की मां ने लगाई फटकार

जब मधुरिमा तुली ने बताया विशाल सिंह के साथ काम करने को लेकर अब पछता रही हैं…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply