विशाल आदित्य सिंह को थप्पड़ मारने के बाद मधुरिमा तुली ने मांगी माफी, एक्ट्रेस की मां ने लगाई फटकार

नच बलिए 9 के एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच हाल में भयंकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड से मांफी मांगी है, लेकिन मधुरिमा तुली की मां ने देखिए कैसे लगाई विशाल को जमकर फटकार।

  |     |     |     |   Published 
विशाल आदित्य सिंह को थप्पड़ मारने के बाद मधुरिमा तुली ने मांगी माफी, एक्ट्रेस की मां ने लगाई फटकार
मधुरिमा तुली की मां ने लगाई विशाल आदित्या सिंह को फटकार (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में जिस एक्स कपल के बीच सबसे ज्यादा लड़ाई देखने को मिलती है, वो है मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh)। हाल ही में दोनों के बीच रिहर्सल के वक्त लड़ाई इतनी बढ गई कि मधुरिमा ने विशाल को थप्पड़ मार दिया। इतना ही नहीं उन्होंने ही नहीं मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह को धक्का भी मारा था, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि मधुरिमा को अपनी गलती का एहसास हो गया है, तभी तो ऐसी खबरें सामने आ रही है कि मधुरिमा तुली ने  विशाल से माफी मांग ली है और दोनों के बीच अब सब कुछ सहीं हो गया है। वहीं, शो के आने वाले एपिसोड में एक्ट्रेस की मां विशाल को जमकर फटकार लगाएंगी।

दरअसल बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के मुताबिक रिहर्सल के दौरान है मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह (Madhurima Tuli Vishal Aditya Singh) के बीच तनाव बढ़ गया था और लड़ाई की स्थिति पैदा हो गई थी। बात इस हद तक बढ़ गई कि मधुरिमा ने विशाल को थप्पड़ तक मार दिया था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस विशाल को हल्का सा धक्का देती हुई भी वीडियो में नजर आई थी।

यहां देखिए मधुरिमा तुली ने कैसे लगाई विशाल को फटकार

वहीं, हमारी अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक सोर्स ने इस बात की जानकारी दी है कि लड़ाई के बाद मधुरिमा ने विशाल से माफी मांगी है और दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक है। इसके साथ ही आपको बताते चलें कि नच बलिए 9 के आने वाले एपिसोड में एक्ट्रेस मुधरिमा की मां शो में पहुंचेंगी और विशाल से मधुरिमा के प्रति उनके व्यवहार को लेकर बात करेंगी। दरअसल स्टार प्लस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मधुरिमा की मां कहती है, ‘मैं विशाल के लिए आई हूं। मैं विशाल से ये पूछने आई हूं कि विशाल आप क्यों बदल गए? आप लड़ो नोक-झोंक करो, लेकिन नोक झोंक में ये गरिमा होनी चाहिए की सामने वाले को बुरा ना लगे।’

मधुरिमा तुली ने Ex बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह को मारा थप्पड़, देखिए कैसे रिहर्सल के दौरान खोया अपना आपा

यहां देखिए नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply