मधुरिमा तुली ने Ex बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह को मारा थप्पड़, देखिए कैसे रिहर्सल के दौरान खोया अपना आपा

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) शुरु हुई कई हफ्ते गुजर जाने के बाद भी एक्स कपल मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के बीच लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बार तो मामला इतना बढ़ गया कि देखिए कैसे माधुरिमा तुली ने मार दिया विशाल को थप्पड़।

  |     |     |     |   Updated 
मधुरिमा तुली ने Ex बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह को मारा थप्पड़, देखिए कैसे रिहर्सल के दौरान खोया अपना आपा
मधुरिमा तुली और विशाल आदित्या सिंह में भयंकर लड़ाई (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) एक्स कपल भी अपने डांस का हुनर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी परफॉर्मेस के जरिए वो दर्शकों का दिल जीतने में तो कामयाब हो रहे हैं, लेकिन एक दूसरे के साथ के दिलों में जगह बनाने में फेल होते दिखाई दे रहे हैं। यहां हम बात करें रहे हैं मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की। दोनों के बीच अकसर रिहर्सल या फिर शो के दौरान लड़ाई होती देखी गई है, लेकिन इस बार दोनों के बीच की लड़ाई इतनी बड़ी गई कि मधुरिमा ने विशाल आदित्य सिंह को थप्पड़ तक मार दिया।

दरअसल बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के मुताबिक गुरुवार की शाम को ये एक्स कपल अपनी अगली परफॉर्मेंस के लिए रिहर्सल कर रहा था। हालांकि, जल्द ही दोनों के बीच तनाव बढ़ गया और लड़ाई की स्थिति पैदा हो गई। बात इस हद तक बढ़ गई कि मधुरिमा (Madhurima Tuli Vishal Aditya Singh) ने विशाल को थप्पड़ तक मार दिया। जो वीडियो बॉलीवुड लाइफ ने शेयर की है, उसमे देखा जा सकता है कि कैसे मधुरिमा तुला का गुस्सा लड़ाई के दौरान बढ़ जाता है और वो विशाल को थप्पड़ मार देती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस विशाल को हल्का सा धक्का देती हुई भी वीडियो में नजर आई है। दोनों के बीच किस बात को लेकर लड़ाई हुई इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं सामने आई है।

मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच झगड़ा

इसके साथ ही विशाल आदित्य सिंह कुछ वक्त पहले शो को छोड़ने की धमकी देते हुए नजर आएं थे। उनकी इस धमकी को लेकर मधुरिमा तुली ने पिंकविला से बातचीत में कहा था- ‘वो हमेशा ये कहते रहते हैं कि वो शो छोड़ रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि ये उनका अटेंशन पाने का तरीका है। मुझे नहीं लगता कि वो शो छोड़ेंगे और वो ऐसा करते भी हैं वो उनकी मर्जी होगी।

Nach Baliye 9: सेट पर मधुरिमा तुली से लड़ाई पर बोले विशाल आदित्य- झगड़े की वजह से नहीं छोड़ सकता शो

यहां देखिए नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply