Nach Baliye 9: सेट पर मधुरिमा तुली से लड़ाई पर बोले विशाल आदित्य- झगड़े की वजह से नहीं छोड़ सकता शो

टीवी के डांस रियलटी शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के पार्टिसिपेंट मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच सेट पर झगड़ा होने के बाद से ही खबरों में बने हुए हैं। विशाल आदित्य सिंह ने इंटरव्यू में बताया कि वह इस शो में काम करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थे।

Author   |     |     |     |   Updated 
Nach Baliye 9: सेट पर मधुरिमा तुली से लड़ाई पर बोले विशाल आदित्य- झगड़े की वजह से नहीं छोड़ सकता शो
मधुरिमा तुली और आदित्य विशाल सिंह। (फोटोः फेसबुक)

टीवी के डांस रियलटी शो नच बलिए 9  (Nach Baliye 9) के पार्टिसिपेंट मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच सेट पर झगड़ा होने के बाद से ही खबरों में बने हुए हैं। सीरियल चंद्रगुप्त मौर्य के एक्टर ने हाल ही में इस झगड़े के बारे में बताया और झगड़ा होने की पुष्टि की और कहा कि मीडिया इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश कर रही है। खैर, जो भी हो लेकिन ये घटना देखकर लगता है कि दो एक्स बाद में एक साथ काम नहीं कर सकते हैं।

विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने इंटरव्यू में बताया कि वह इस शो में काम करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थे, लेकिन शो की टीम से आश्वासन मिलने के बाद ही उन्होंने इस शो का हिस्सा बनना कबूल किया। उन्होंने कहा,’उन्होंने मुझे आश्वासन दिया था जिसके बाद मैं शो का हिस्सा बना। मैंने नच बलिए को हमेशा पसंद किया और मैंने सोचा की ये मुझे एक बड़ा मौका दे रहा है। मैं सिर्फ इस लड़ाई के वजह से इसे नहीं छोड़ सकता हूं।’

ये था माजरा

आपको बता दें कि ब्रेकअप के बाद दोनों नच बलिए के पहले एपिसोड की शूट के दौरान दोबारा से लड़ने लगे। नच बलिए के फर्स्ट एपिसोड की शूटिंग करते वक्त मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह के बीच किसी बात पर बहस हो गई। बहस बढ़ने पर मधुरिमा तुली ने विशाल को गालियां भी दीं। ऐसे में नच बलिए 9 के सेट पर काफी ड्रामा भी हुआ।

सलमान कर रहे हैं शो प्रोड्यूस

आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) उस शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। जबकि   अली अब्बास जफर , रवीना टंडन और कोरियोग्राफर इसे शो को जज करेंगे। मनीष पॉल शो को होस्ट करेंगे। इस बार शो की थीम एक्स कपल्स पर अधारित  है।

नच बलिए 9 में नामकरण फेम अदिति राठौर आ सकती हैं नजर, एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग बनेंगी शो का हिस्सा

यहां देखिए नच बलिए 9 के कंटेस्टें का हुआ खुलासे वाला वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply