Nach Baliye 9: विशाल आदित्य सिंह ने मधुरिमा को गले न लगाने की बताई वजह, बोले-मैंने किसी की बेईज्जती नहीं की

नच बलिये 9 (Nach Baliye 9) में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही। हाल ही में शो में हमने देखा की विशाल ने मधुरिमा तुली को गले लगाने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद अब मधुरिमा ने अपना रिएक्शन दिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Nach Baliye 9: विशाल आदित्य सिंह ने मधुरिमा को गले न लगाने की बताई वजह, बोले-मैंने किसी की बेईज्जती नहीं की
नच बलिये 9 के सेट से विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली (फोटो-सोशल मीडिया)

नच के मंच (Nach Baliye 9) पर जहां सभी जोड़ियों एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए दिन-रात एक कर रही हैं। वहीं शो में एक कपल ऐसा भी है जो अभी भी अपनी आपसी तालमेल बैठाने की कोशिश में लगा हुआ है। जी हां हम बात कर रहें हैं विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) की। जिनके बीच झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा।

हालिया एपिसोड में हमने देखा जहां शो में सभी जोड़ियां अपने बलिये के साथ बैठी हुई थी वहीं विशाल इससे नदारद रहे। ब्लू कॉउच पर मधुरिमा अकेले ही थी। वहीं जब शो के जज रवीना टंडन और अहमद खान के लाख बुलाने के बाद विशाल स्टेज पर आये। जिसके बाद उन्होंने मधुरिमा तुली को गले लगाने से साफ इंकार कर दिया। हालांकि ये विवाद यहीं खत्म नहीं हुआ था। शो से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक दोनों के बीच रिहर्सल के दौरान कई बार बहस हो गई थी और बहस इतनी बढ़ गई की दोनों एक दूसरे को थप्पड़ तक मारने पर उतारू हो गए।

हाल ही में इस बात को लेकर विशाल आदित्य सिंह ने अपनी बात रखते हुए कहा की, मैं अपनी लाइफ में महिलाओं का काफी सम्मान करता हूं। क्योंकि मैं आज जो क्कुह भी हूं केवल अपनी आस-पास की महिलाओं की वजह से। इसमें मेरी मां से लेकर मेरी बहन और मेरे दोस्त सभी शामिल हैं। ऐसा मैं सपने में भी नहीं सोच सकता की मैं किसी महिला का अपमान करूं।

आगे अपनी बात को रखते हुए उन्होंने कहा की, हां मैंने रवीना मैम के कहने पर भी मधुरिमा को गले नहीं लगाया था। क्योंकि मैं यहां कोई रिश्ते बनाने नहीं आया हूं। ये रिश्ता बहुत पहले ही खत्म हो गया था। बस हम दोनों साथ में काम कर रहे हैं एक शो में। इसलिए यहां गले लगाने का कोई सवाल नहीं बनता।

ये भी पढ़ें: टीवी एक्टर ने बयां किया दर्द, एक्स-गर्लफ्रेंड पर लगाया धोखा देने का आरोप, कहा- की थी खुदकुशी की कोशिश

यहां देखिए नच-बलिये की फाइनल लिस्ट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply