Urfi Javed: उर्फी जावेद ने एक बार फिर किया चाहत खन्ना को जलील, भड़क कर एक्ट्रेस ने कहा- कुत्ते अक्सर…

बिते दिनों उर्फी (Urfi Javed) जावेद ने सोशल मीडिया पर बिकिनी पहने एक तस्वीर शेयर की थी. इस लुक को देखने के बाद चाहत खन्ना  (Chahatt Khanna) ने उर्फी जावेद को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली. चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद को सुनाते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा. 'ऐसे कपड़े कौन पहनता है. ऐसे कैसे कोई मीडिया के सामने अपने कपड़े उतार सकता है. मीडिया ने ऐसे लोगों को स्टार बना दिया है. क्या इंडिया का मीडिया इतना कमजोर है. भगवान आपको कुछ बुद्धि दे.'

  |     |     |     |   Updated 
Urfi Javed: उर्फी जावेद ने एक बार फिर किया चाहत खन्ना को जलील, भड़क कर एक्ट्रेस ने कहा- कुत्ते अक्सर…

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को इंटरनेट सेंसेशन कहा जाता है. वह हमेशा अपने यूनिक लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. उर्फी जावेद अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती है. जहां उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैंस उनके लुक को पसंद करते है. वही वह कुछ लोग उनके ड्रेसिंग सेंस को देखकर उन्हें गालियां भी देते हैं. वही हाल ही में टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna)  ने उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली है.

(Urfi Javed
(Urfi Javed

चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

दरअसल. बिते दिनों उर्फी (Urfi Javed) जावेद ने सोशल मीडिया पर बिकिनी पहने एक तस्वीर शेयर की थी. इस लुक को देखने के बाद चाहत खन्ना  (Chahatt Khanna) ने उर्फी जावेद को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली. चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद को सुनाते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा. ‘ऐसे कपड़े कौन पहनता है. ऐसे कैसे कोई मीडिया के सामने अपने कपड़े उतार सकता है. मीडिया ने ऐसे लोगों को स्टार बना दिया है. क्या इंडिया का मीडिया इतना कमजोर है. भगवान आपको कुछ बुद्धि दे.’ चाहत खन्ना की बातें सुनकर उर्फी जावेद भी काफ़ी भड़क गयी और उन्होंने चाहत खन्ना को बेहद करारा जवाब दिया.

Chahatt Khanna
Chahatt Khanna

हिपोक्रेसी तो देखो आपको 2 बार शादी और लोगों को डेट

इसके जवाब में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने चाहत खन्ना  (Chahatt Khanna) की दुखती रग पर हाथ रखते हुए ने लिखा. ‘कम से कम मैं फॉलोअर्स तो नहीं खरीदती. मैं तो बस एक इंटरव्यू देने गई थी लेकिन आपको जलन हो रही है. आपने रणवीर सिंह के लिए ऐसा कमेंट क्यों नहीं किया. हिपोक्रेसी तो देखो आपको 2 बार शादी और लोगों को डेट करने के लिए जज नहीं किया जा रहा है लेकिन आप ये काम मेरे साथ कर रही हैं.

सड़क पर चलने वालों पर कुत्ते तो भौंकते हैं

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का ये ताना चाहत खन्ना  (Chahatt Khanna) हजम नहीं कर पाईं और उन्होंने फिर से उर्फी जावेद पर हमला करते हुए लिखा. ‘मैं इस लड़ाई में नहीं पड़ना चाहती. सड़क पर चलने वालों पर कुत्ते तो भौंकते हैं. मेरे फैंस सब जानते हैं. इस मुकाम पर आने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है. मेरे पति की एलिमनी से मेरे फेम का कोई लेना देना नहीं है. कुछ घटिया लोग बेमतलब में सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहे हैं.

लोग ख़ुद कपड़े उतारने में नहीं शर्माते और मुझे ज्ञान दे रहे हैं.

बस फिर क्या… उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस बार भी चाहत खन्ना  (Chahatt Khanna) को खरीखोटी सुनाने से नहीं पिछे हटी… उर्फी ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा. ‘ लोग ख़ुद कपड़े उतारने में नहीं शर्माते और मुझे ज्ञान दे रहे हैं. पहले तुम अपनी क्लास सुधारो. तुमने मुझे ब्लॉक क्यों किया. मुझसे डर गई हो क्या? मुझे जज करने से पहले अपने गिरेबान में झांककर देखो.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply