Urfi Javed ने अतरंगी ड्रेस पहन दिए बोल्ड पोज! देखते ही देखते हो गए वायरल

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ड्रेस सेंस को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वह अपनी इन ड्रेस को लेकर अधिकतर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। इसके बावजूद भी उर्फी इन सब की परवाह नहीं करती है और उन्हें जो करना है डंके की चोट पर करती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Urfi Javed ने अतरंगी ड्रेस पहन दिए बोल्ड पोज! देखते ही देखते हो गए वायरल
उर्फी जावेद (फोटो: सोशल मीडिया)

Urfi Javed Hot Photos: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ड्रेस सेंस को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वह अपनी इन ड्रेस को लेकर अधिकतर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। इसके बावजूद भी उर्फी इन सब की परवाह नहीं करती है और उन्हें जो करना है डंके की चोट पर करती हैं। अब इस बार उर्फी कुछ ऐसी ड्रेस पहनकर सामने आई हैं जिसे देखकर आपका भी दिमाग हिल जाएगा।

इस बार उर्फी जावेद ने ऐसी ड्रेस पहनी है को एक साइड से बिलकुल ओपन है। उर्फी इस ड्रेस में अपना टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उर्फी का ये लुक एक बार फिर से फैंस को दीवाना बना रहा है। इन फोटोज को देखकर आप भी लाइक किये बिना नहीं रह पाओगे।

उर्फी जावेद बिंदास होकर समय-समय पर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनका रेन डांस वाला वीडियो काफी वायरल हुआ है।

उर्फी जावेद अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहीं उर्फी जावेद ने कुछ टीवी शोज में काम किया है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा अटेंशन उनके यूनिक ड्रेसिंग सेंस के चलते मिलता है।

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट करते ही वायरल हो जाती हैं। फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज का इंतज़ार करते हैं। इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद के 3.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने किया ‘लहराए हवा में जुल्फ’ गाने पर डांस! वीडियो को मिले लाखों व्यूज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply