Urfi Javed ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बदला अपना नाम, जानिए वजह

उर्फी (Urfi Javed ) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दि है की उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग बदलकर उर्फी (urfi) से उरफी (Uorfi) कर लिया है। इंग्लिश नाम में उन्होंने एक्सट्रा 'o' जोड़ा है। हालांकि उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग बदली है, लेकिन उच्चारण वही रहेगा।

  |     |     |     |   Updated 
Urfi Javed ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बदला अपना नाम, जानिए वजह

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed )अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी लुक की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस उर्फी लुक के यूनिक लुक को पसंद करते हैं। तो कभी उर्फी (Urfi Javed ) अपने लुक के कारण कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। उर्फी के हर लुक की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। अब हाल ही में उर्फी (Urfi Javed ) जावेद को लेकर खंबरे है की उन्होंने अपने नाम के स्पेलिंग चेंज कर लिए, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी हैं।

दरअसल उर्फी (Urfi Javed ) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दि है की उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग बदलकर उर्फी (urfi) से उरफी (Uorfi) कर लिया हैं। इंग्लिश नाम में उन्होंने एक्सट्रा ‘o’ जोड़ा है। हालांकि उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग बदली है, लेकिन उच्चारण वही रहेगा।

उर्फी (Urfi Javed ) ने स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘हेलो दोस्तों, मैंने अपना ऑफिशियल नाम UORFI रख लिया है। वह उर्फी ही प्रनाउंस होगी। सिर्फ स्पेलिंग में बदलाव है। बस मैं ये कहना चाहती हूं कि लोग अब से इस बात का ध्यान रखें और यही लिखें और इस बात का मैं भी ध्यान रखूंगी। थैंक्यू।’

कहां जा रहा है कि 24 वर्षीय उर्फी  (Urfi Javed )ने ऐसा इसलिए किया है, क्योंकि उन्हें मनमुताबिक प्रोजेक्ट्स भी नहीं मिल रहे। उनका करियर भी अभी उस हिसाब से नहीं आगे बढ़ रहा, जिस तरह से वह चाहती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद (Urfi Javed ) ने बिग बॉस ओटीटी में हिसा लिया था। इस शो से काफी उर्फी को काफी पॉपुलैरिटी मिली। उर्फी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत टेलीविजन के शो बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी। शो में उन्होंने अवनि पंत का किरदार निभाया था। लखनऊ की रहने वाली उर्फी कसौटी जिंदगी की, मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेरा फेरी जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply