TV TRP List: टीआरपी मीटर में इस हफ्ते नागिन 3 ने मारी बाजी, ये है द कपिल शर्मा शो की पोजिशन

छोटे पर्दे के टीआरपी मीटर (TV TRP List) में इस बार 'नागिन 3' (Naagin 3 TRP) सीरियल ने बाजी मार ली है। इस हफ्ते कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show TRP) को थोड़ी राहत मिली है।

  |     |     |     |   Published 
TV TRP List: टीआरपी मीटर में इस हफ्ते नागिन 3 ने मारी बाजी, ये है द कपिल शर्मा शो की पोजिशन
इस हफ्ते 'नागिन 3' टीआरपी मीटर पर नंबर 1 पर है। (फोटो- ट्विटर)

छोटे पर्दे की इस हफ्ते की टीआरपी रेटिंग (TV TRP List) लिस्ट आ गई है। इस बार ‘नागिन 3’ (Naagin 3 TRP) शो ने नंबर 1 की कुर्सी पर कब्जा जमाया है। दूसरे नंबर पर ‘कसौटी जिंदगी की 2’ (Kasautii Zindagii Kay 2 TRP) सीरियल है और इस हफ्ते ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show TRP) को थोड़ी राहत मिली है। आठवें पायदान से एक अंक ऊपर चढ़कर कपिल शर्मा का शो इस बार सातवें नंबर पर है। आइए जानते हैं टीआरपी के मामले में कौन हैं टॉप 10 सीरियल्स…

1- नागिन 3

इस हफ्ते सुपरहिट सीरियल ‘नागिन 3’ 35.5 पॉइंट्स के साथ नंबर 1 पर है। मौनी रॉय, अनीता हसनंदानी, पर्ल वी पुरी, सुरभि ज्योति और अदा खान इस सीरियल में मुख्य भूमिका में हैं।

2- कसौटी जिंदगी की 2

एकता कपूर का सुपरहिट सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ इस हफ्ते 32.0 पॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर है। इस सीरियल में पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस मुख्य किरदारों में हैं।

3- ये रिश्ते हैं प्यार के

सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के इस हफ्ते 31.5 पॉइंट्स के साथ तीसरे नंबर पर है। शाहीर शेख, रिया शर्मा और रित्विक अरोड़ा इस सीरियल में लीड रोल में हैं।

4- ये रिश्ता क्या कहलाता है

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस हफ्ते 29.0 पॉइंट्स के साथ नंबर 4 पर है। इस सीरियल में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी मुख्य भूमिका में हैं।

5- कुल्फी कुमार बाजेवाला

सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ इस हफ्ते 27.9 पॉइंट्स के साथ पांचवें स्थान पर है। मोहित मलिक, अंजलि आनंद और विशाल आदित्य सिंह मुख्य किरदारों में हैं।

6- ये हैं मोहब्बतें

सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ को तगड़ा झटका लगा है। टॉप 5 में बना रहने वाला यह सीरियल इस हफ्ते टॉप 5 से बाहर हो गया है। 25.7 पॉइंट्स के साथ यह सीरियल छठवें स्थान पर है। दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल सीरियल में लीड रोल में हैं।

7- द कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ इस हफ्ते 23.7 पॉइंट्स के साथ सातवें स्थान पर है। पिछले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में यह शो आठवें नंबर पर था।

8- ये उन दिनों की बात है

सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ इस हफ्ते 21.5 पॉइंट्स के साथ आठवें स्थान पर है। इस सीरियल में रणदीप राय, आशी सिंह और जितेन लालवानी मुख्य किरदारों में हैं।

9- तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सब टीवी का कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा 19.0 पॉइंट्स के साथ नौवें स्थान पर बना हुआ है। पिछले हफ्ते भी यह सीरियल नौवीं पोजिशन पर ही था।

10- इश्क सुभान अल्लाह

सीरियल ‘इश्क सुभान अल्लाह’ की टॉप 10 टीआरपी लिस्ट में एक बार फिर एंट्री हुई है। 11.5 पॉइंट्स के साथ यह सीरियल 10वें स्थान पर है। इस सीरियल में अदनान खान, आयशा सिंह, विनय जैन और पीयूष सहदेव मुख्य किरदारों में हैं।

सेट पर बीमार हुईं एरिका फर्नांडिस तो पार्थ समथान ने किया ये काम

देखिए टीआरपी मीटर से जुड़ा यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply