Kasautii Zindagii Kay 2: सीरियल के सेट पर बीमार हुईं एरिका फर्नांडिस, तो पार्थ समथान ने किया ये काम

एकता कपूर का हिट टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) टीआरपी के मामले में काफी अच्छा कर रहा है। पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस (Parth Samthaan Erica Fernandes) सीरियल के लीड स्टार्स हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
Kasautii Zindagii Kay 2: सीरियल के सेट पर बीमार हुईं एरिका फर्नांडिस, तो पार्थ समथान ने किया ये काम
पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस सीरियल के लीड स्टार्स हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

एकता कपूर का हिट टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ (Kasautii Zindagii Kay 2) इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में नंबर दो पर है। सीरियल शुरूआत से ही दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस (Parth Samthaan Erica Fernandes) सीरियल के लीड स्टार्स हैं। दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी सुर्खियों में हैं। बुधवार को सीरियल के सेट पर एरिका की तबियत अचानक खराब हो गई थी, जिसके बाद पार्थ सेट पर ही उनका बेहद खास ख्याल रखते हुए नजर आए।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, बुधवार दोपहर शूटिंग के दौरान एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes Kasautii Zindagii Kay 2) अचानक बीमार हो गईं। सेट पर फौरन डॉक्टर को बुलाया गया। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी। जिसके बाद सीरियल की शूटिंग रोक दी गई। डॉक्टर के जाने के बाद पार्थ एरिका के पास ही बैठे उनका ख्याल रखते नजर आए। सीरियल के अन्य को-एक्टर भी कुछ देर के लिए वहां रुके। इस दौरान पार्थ पूरे टाइम एरिका के पास ही रहे और उनके लिए फिक्रमंद दिखे।

बताते चलें कि कसौटी जिंदगी की 2 सीरियल में पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस (Parth Samthaan Erica Fernandes Relation) के किरदारों का नाम अनुराग और प्रेरणा है। सीरियल में दोनों के बीच लव केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि यह भी खबरें हैं कि दोनों के बीच असल जिंदगी में भी बहुत कुछ चल रहा है। हाल ही में एरिका ने पार्थ के साथ अपना जन्मदिन मसूरी में मनाया था। जिसके बाद उनके रिलेशनशिप में होने की खबरों को और बल मिल गया। फिलहाल दोनों ने सार्वजनिक तौर पर अपने रिश्ते को अभी स्वीकार नहीं किया है।

कसौटी जिंदगी की 2′ में मिस्टर बजाज का किरदार निभा सकते हैं ये एक्टर्स

‘कसौटी जिंदगी की 2’ के सेट पर कुछ यूं दी गई हिना खान को विदाई, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply