TV TRP LIST: नागिन 3 को लगा बड़ा झटका, द कपिल शर्मा शो की टॉप 5 में शानदार एंट्री

नया साल वास्तव में 'Sony TV' के लिए भाग्यशाली साबित हुआ है क्योंकि Super Dancer' ने भी अपने पहले सप्ताह में ही TOP 5 की सूची में एक शानदार प्रवेश किया है।

टीवी टीआरपी में हुआ नागिन 3 का बुरा हाल

टीवी की दुनिया में कई नई सीरियल और पूराने सीरियल के बीच युद्ध मचा रहता है। यहां युद्ध केवल बार्क लिस्ट में टॉप पर बने रहने के लिए होता है। दर्शक फिल्मों से ज्यादा टीवी सीरियल देखते हैं। महिलाओं के लिए तो टीवी सीरियल सबसे बेस्ट टाइम पास है। आखिर हो भी क्यों न स्पेंस से लेकर रियलिटी शो जो देखने को मिलते हैं। वैसे इसका सीधा असर टीवी टीआरपी रेटिंग लिस्ट ( Rating List ) पर देखने के मिलता है।

तो चलिए जानते है कि इस बार टीवी की टीआरपी रेटिंग लिस्ट में किसने बाजी मारी है। कौन सा सीरियल इस बार का टॉप सीरियल ( Top Serial) बना है और किसके हाथों निराश लगी हैं। 2019 के पहले सप्ताह की बार्क रेटिंग्स लिस्ट आखिरकार आ ही गई। इस की लिस्ट में जबरदस्त बदलाव हुए हैं। हौरानी की बात है कि ‘नागिन 3 ’पहली बार टॉप 5 से बाहर हो गया है। जबकि, ‘स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2018’ ने 2019 के पहले सप्ताह में प्रथम स्थान हासिल किया है। नीचे दिए गए टॉप 10 शो की सूची पर एक नजर डालें:

इसके साथ ही पिछले हफ्ते, ‘इंडियन आइडल 10‘ के ग्रैंड फिनाले ने ‘कलर्स’ शो को हरा दिया, जबकि ‘ स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2018’ ने इस हफ्ते प्रथम स्थान हासिल किया। अवॉर्ड्स मारोह 31 दिसंबर को प्रसारित किया गया था, जो की लोगों को काफी पसंद आया। वहीं, ‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा ने धमाकेदार वापसी की है! ‘द कपिल शर्मा शो’ के दूसरे सीजन ने पहले हफ्ते में ही टॉप 5 की लिस्ट में एंट्री की है और दूसरा स्थान हासिल किया है।

नया साल वास्तव में ‘सोनी टीवी’ के लिए भाग्यशाली साबित हुआ है क्योंकि ‘सुपर डांसर 3’ ने भी अपने पहले सप्ताह में ही टॉप 5 की सूची में एक शानदार प्रवेश किया है। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु द्वारा जज किए गए डांस रियलिटी शो ने इस हफ्ते अपना जलवा दिखाया है। जी टीवी के सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ ने इस हफ्ते 4 वां स्थान हासिल किया।

नागिन 3 से जुड़ा हुआ वीडियो…

बिग बॉस 12 के ग्रैंड फिनाले ने प्रभावशाली रेटिंग हासिल की है और इस शो ने पहली बार टॉप 5 लिस्ट में प्रवेश किया है। सब टीवी का लंबे समय से चल रहा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो इस हफ्ते छठे स्थान पर खिसक गया है। इस हफ्ते कलर्स के सीरियल नागिन 3 ने सातवां स्थान हासिल किया है। वहीं, ये रिश्ता क्या कहलाता है को आठवा स्थान मिला है। कुमकुम भाग्य सीरियल नौवे स्थान पर है। शक्ति – अस्तित्वा के अहसास की सीरियल दसवे स्थान पर है।

यहां देखिए टीवी से जुड़ी हुई खबरें…

यहां देखिए ये रिश्ता क्या कहलाता है का पोस्ट…

कुमकुम भाग्य से जुड़ा हुआ पोस्ट…

 

 

Leave a Reply