एक बार फिर गुस्से में लाल हुए श्रीसंत, रोहित सुचांती को पीटने के लिए बिग बॉस को दी चेतावनी

रोहित ने श्रीसंत से पंगा लेकर खुद के लिए ही मुसीबत खड़ी कर दी है...

  |     |     |     |   Updated 
एक बार फिर गुस्से में लाल हुए श्रीसंत, रोहित सुचांती को पीटने के लिए बिग बॉस को दी चेतावनी

बिग बॉस के घर में एक बार फिर श्रीसंत अपना आपा खोते हुए नजर आएंगे। इस बार उनके गुस्से का शिकार रोहित सुचांती बनेंगे। रोहित द्वारा अपने नाम का मजाक बनता देख श्रीसंत उन्हें मारने तक के लिए अपना माइक उतार देंगे। साथ ही बिग बॉस को पहले ही इस बात की चेतावनी दे देंगे कि वो रोहित पर हाथ उठाने वाले है। वहीं, श्रीसंत को समझाने के लिए उनकी घर मेंमुंह बोली बहन बनी दीपिका ककर का समझाना भी बेकार साबित होगा।

कलर्स द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें दिखाया गया है कि रोहित सुचांती श्रीसंत के नाम का मजाक बनाते हुए उन्हें फिल्पशांत (Flipsanth) कहते हुए नजर आते हैं। इस बात से गुस्से में आकर श्रीसंत दीपिका ककर के सामने कहते है कि वो मेरे और मेरे पिता का नाम कैसे ले सकता है। मेरा नाम श्रीसंत है न की फिल्पशांत। इस पर श्रीसंत आगे कहते है कि मैं अभी उस मार दूंगा। दीपिका इस दौरान श्रीसंत को समझाती हुई नजर आती है।

श्रीसंत रोहित के लिए कहते है की चेहरा देख ले बेटा आखिरी बार अपना। इसके बाद श्रीसंत बिग बॉस के घर में मौजूद कैमरे पर जोर-जोर से नोक करने लगते है। श्रीसंत अपने कपड़े उतारकर रोहित को मारने के लिए चले जाते हैं। इस पर पूरे घर में बवाल होते हुए दिखाई देता है। कुछ तो श्रीसंत का साथ देते हुए दिखाई देते है तो वहीं, बाकी लोग दोनों की लड़ाई रोकने का  काम करना शुरु कर देते हैं।

वीडियो में देखिए कैसे कुछ में लाल हुए श्रीसंत

इसके साथ ही पिछले बिग बॉस के एपिसोड में एक बार फिर कैप्टन के काम को लेकर सवाल उठे थे। घर में इस वक्त कैप्टन्सी की कमांड रोमिल चौधरी के हाथों में है लेकिन घरवालों को ये लग रहा था  कि वो अपना काम सहीं से नहीं कर रहे थे। इसी के चलते मेघा धडे और रोमिल चौधरी के बीच जबरदस्त हंगाम होता हुआ देखा गया। जहां एक तरफ आधे घरवाले इन सभी चीजों के मेजे लेते हुए नजर आए तो वहीं बाकि के घरवालें घर में परेशान होते हुए।

देखे बिग बॉस के 5 दिन के हाइलाइट्स

डे 64 के बिग बॉस हाइलाइट्स…

डे 61 में बिग बॉस के घर हुआ जबरदस्त बवाल…

डे 60 में दीपिका ने श्रीसंत को रूलाया…

डे 59 में एक दूसरे के दुश्मन बन बैठे थे दीपिका-श्रीसंत…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply