‘सैयां और भैया’ बयान पर भड़के दीपिका ककर के पति शोएब इब्राहिम, घरवालों की लगाई जबरदस्त क्लास

रोमिल और सृष्टि दीपिका के पति शोएब इब्राहिम और श्रीसंत की एक साथ तुलना कर रहे थे...

  |     |     |     |   Updated 
‘सैयां और भैया’ बयान पर भड़के दीपिका ककर के पति शोएब इब्राहिम, घरवालों की लगाई जबरदस्त क्लास

बिग बॉस सीजन 12 में सैयां और भैया वाले बयान पर न केवल घर के अंदर बवाल हो रहा है बल्कि बाहर भी इस बयान का असर देखने को मिल रहा है। रोमिला चौधरी और सृष्टि के सैयां और भैया वाले बयान देने के बाद दीपिका अपना पारा खो बैठी और दोनों पर जबरदस्त तरीके से गुस्सा होती हुई नजर आई। रोमिल और सृष्टि दीपिका के पति शोएब इब्राहिम और श्रीसंत की एक साथ तुलना कर रहे थे कि दीपिका किस को भाई बोलेगी। इस सभी बातों का मुंह तोड़ जवाब देने के लिए दीपिका के पति शोएब इब्राहिम आगे आए और उन्होंने रोमिल-सृष्टि के साथ-साथ सभी घरवालों और बिग बॉस के मेकर्स की क्लास लगा दी।

सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए शोएब ने लोगों से कहा कि आप लोगों को लगता है कि दीपिका ने अवोर रिएक्ट किया लेकिन क्या सिर्फ आप लोगों के पास ही इमोशन है। इस वक्त दीपिका का मजाक सबसे ज्यादा घर में उड़ाया जाता है लेकिन इसके बावजूद दीपिका कुछ नहीं कहती। लेकिन गेम की आड़ में किसी की फैमिली को लेकर बोलना किसी को भी बुरा लग सकता है। आप कैसे किसी के पति को उसके भाई से तुलना कैसे कर सकते हो जबकि उसका कोई खून का भी रिश्ता नहीं है। ऐसे में दीपिका का किसी को भी रिएक्ट करना ज्यादा लगता है तो फिर तुम लोगों में ही कुछ परेशानी है। हर किसी रिश्ते की अलग जगह होती है रिसपेक्ट होती है।

इसके साथ ही शोएब आगे कहते है कि किसी भी रिश्ते का मजाक उड़ान नहीं चाहिए हर किसी मजाक की एक लिमिट होती है। वहीं, शोएब बिग बॉस के मेकर्स से भी इस बात की रिएक्ट्स की वो इस बात का ध्यान रखें की ऐसी बातों को लेकर सभी को एक वॉर्निंग मिलनी चाहिए। क्योंकि ये सहीं नहीं है कि आप किसी की भी फैमिली मेबर्स को गेम के बहाना करके बीच में लाए।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply