Bigg Boss में हुई हिना खान की एंट्री, दीपिका ककर का कुछ यूं उड़ाया मजाक

हिना खान जसलीन औऱ अनूप जलोटा के रिश्ते को लेकर भी सवाल खड़े करेंगी...

By   |    |   567 reads   |  0 comments
Bigg Boss में हुई हिना खान की एंट्री, दीपिका ककर का कुछ यूं उड़ाया मजाक

बिग बॉस के घर में इस बार सीजन 11 की कंटेस्टेंट एक्ट्रेस हिना खान आने वाली है। इस वीक के अंत में हिना खान दर्शकों के सवालों के जवाब ढुंढने के लिए घर में जा रही हैं। इससे जुड़ा एक वीडियो कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में हिना खान दीपिका ककर से कई तरह के सवाल पूछती हुई नजर आ रही है। साथ वह जसलीन औऱ अनूप जलोटा के रिश्ते को लेकर भी सवाल खड़े करेंगी।

वीडियो में दिखाया गया है कि हिना खान दीपिका पर आरोप लगाएंगी। साथ ही घर में वह ससुराल सिमर के सिमर किरदार की एक्टिंग भी करते हुए नजर आएंगी। ये बात दीपिका को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगी और दोनों के बीच जबरदस्त हंगामा होते हुए दिखेगा। साथ ही हिना खान जसलीन और अनूप जलोटा के रिश्ते पर भी सवाल खड़ा करेंगी।

वहीं, इससे पहले घर में सपना चौधरी और हिना खान आई थी। सपना चौधरी ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ और ‘जादू की झप्पी’ जैसे गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी। रोमिल ने सपना के साथ सेल्फी ली है और उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। इसके साथ ही बिग बॉस के शो में सना खान एक दुकानदार बनकर आई थी। जिनसे घरवालों को सामान खरीदना था।

इसके साथ ही बिग बॉस के घर में एक्स कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता भी पहुंचे थे। घर में आते ही दोनों ने घरवालों की बैंड बजाना शुरु कर दी।

वहीं, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता आपस में लड़ाई करते हुए भी नजर आएं। जहां एक तरफ शिल्पा शिंदे ने दीपिका ककर को लेकर निशाना साधा तो दूसरी ओर विकास गुप्ता दीपिका ककर के साथ पूरी तरह से खड़े होते हुए नजर आए। यहीं बात दीपिका ककर को काफी अच्छी लगी।

Leave a Reply