Bigg Boss के घर में इस बात पर रोने लगे क्रिकेटर श्रीसंत

इस सीजन में सबसे अधिक विवादित क्रिकेटर श्रीसंत नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss के घर में इस बात पर रोने लगे क्रिकेटर श्रीसंत

विवादों के घर बिग बॉस में रहने वाले सदस्यों का हर रोज नया चेहरा देखने को मिलता है। लड़ाई-झगड़े के बीच एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में हर दिन कुछ नया घटता है। इस सीजन में सबसे अधिक विवादित क्रिकेटर श्रीसंत नजर आ रहे हैं। तीसरे एपिसोड में तो उन्हें घर से बाहर जाने की जिद्द करते हुए देखा गया।

शुक्रवार की रात पांचवा एपिसोड दिखाया गया। इसमें हमेशा गुस्सैल दिखने वाले श्रीसंत घरवालों के सामने रोते हुए देखे गए। उनको इमोशनल देखकर दीपिका, करणवीर और सृष्टि ने समझाने की कोशिश की। जसलीन ने श्रीसंत को समझाते हुए कहा कि इस वक्त तुम्हारी पत्नी तुम्हें ऐसी हालत में देख रही होगी। आपके दुखी होने से उन्हें भी दुख पहुंचेगा।

श्रीसंत और दीपक में दिखी दोस्ती
वहीं, बिग बॉस के घर में एक दूसरे से जिन लोगों को बहुत कम बात करते हुए देखा गया है, वो दीपक ठाकुर और श्रीसंत हैं, लेकिन इस बार के पांचवे एपिसोड में दोनों के बीच दोस्ती नजर आई। श्रीसंत ने दीपक ठाकुर को दोस्त के तौर पर एक बैंड भी गिफ्ट किया। दीपक ने श्रीसंत को बताया कि घर में सबसे अधिक प्यार वो उन्हीं को करते हैं।

शिवाशीष के साथ ऐसे हुई थी लड़ाई
जहां एक तरफ श्रीसंत का हाल ही में हमें इमोशनल रुप देखने को मिला तो वहीं, बिग बॉस के कुछ एपिसोड में श्रीसंत का गुस्सा आसमान छू रहा था। श्रीसंत ने पिछले 5 दिनों में घर के कई सदस्यों के साथ लड़ते हुए नजर आए। श्रीसंत की पहली लड़ाई सोमी खान और सबा खान के साथ हुई। वहीं, दूसरी लड़ाई शिवाशीष के साथ देखने को मिली।

खान बहनों की अपब्रिंगिग पर सवाल
श्रीसंत की पहली लड़ाई एक टास्क के फेल हो जाने के बाद खान बहनों के साथ हुई थी। इसमें खान बहनों ने श्रीसंत को मैनरलेस और डिसगस्टिंग कह दिया। इसके जवाब में श्रीसंत ने उनकी अपब्रिंगिंग पर ही सवाल उठा दिया। लेकिन झगड़ा ज्यादा वक्त तक नहीं ठीका। श्रीसंत के माफी मांगने के बाद खान बहनों का गुस्सा शांत हो गया।

जब गाली देने पर गर्माया माहौल
इसके साथ ही श्रीसंत अपने गुस्सा पर काबु पाने में एक बार फिर बिग बॉस हाउस में फेल होते हुए नजर आए थे। इस बार उन्होंने घर के दूसरे सदस्य शिवाशीष के साथ पंगा ले लिया। एक टास्क के बाद दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा होता हुआ दिखाई दिया। श्रीसंत ने गुस्से में आकर शिवाशीष को गाली दे डाली।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply