Trending News: मिस्टर बजाज के रोल में करण सिंह ग्रोवर का फर्स्ट लुक हुआ रिवील, हिना खान का दिखा ग्लैमरस अंदाज

जहां कसौटी जिंदगी की 2(Kasautii Zindagii Kay 2) में मिस्टर बजाज के रोल में करण सिंह ग्रोवर(Karan Singh Grover) का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। वहीं, हिना खान(Hina Khan) का एक बार फिर बेहद ग्लैमरस अंदाज सामने आया है।

  |     |     |     |   Updated 
Trending News: मिस्टर बजाज के रोल में करण सिंह ग्रोवर का फर्स्ट लुक हुआ रिवील, हिना खान का दिखा ग्लैमरस अंदाज
करण सिंह ग्रोवर का मिस्टर बजाज के रोल में फर्स्ट लुक सामने आया, हिना खान का ग्लैमरस लुक दिखा(फोटो:इंस्टाग्राम)

1. मिस्टर बजाज के रोल में करण सिंह ग्रोवर का फर्स्ट लुक हुआ रिवील…
एकता कपूर के सीरियल ‘जिंदगी की 2(Kasautii Zindagii Kay 2)’ में मिस्टर बजाज के रोल को लेकर हर्षद चोपड़ा से लेकर करण वाही तक, कई नाम सामने आए थे। लेकिन आखिर में ये रोल करण सिंह ग्रोवर(Karan Singh Grover) को मिला। एक्टर ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है और हाल ही में मिस्टर बजाज के किरदार में उनका फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है। इस लुक में एक्टर काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। हाईनेक ब्लैक सूट में उनका सॉल्ट एंड पेपर लुक काफी इंप्रेसिव है। इस शो से करण लंबे वक्त बाद छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे।

आपको बता दें कि शो में हिना खान(Hina Khan) यानि कोमोलिका के एक्जिट के बाद अब इसमें मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है। मिस्टर बजाज के एंट्री का प्रोमो भी आ चुका है। हालांकि, इस प्रोमो में मिस्टर बजाज का चेहरा नहीं दिखाया गया। लेकिन ये तो तय है कि अब मिस्टर बजाज के आने से अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में फिर से तूफान आएगा। क्या आप करण सिंह ग्रोवर को इस रोल में देखने के लिए एक्साइटेड हैं? कमेंट करके हमें बताएं।

2. फ्लोरल ड्रेस में फिर दिखा हिना खान का स्टाइलिश लुक…
हिना खान(Hina Khan Look) अपने स्टाइल से हर बार तारीफें पाती हैं। ये एक्ट्रेस आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फ्लोरल ड्रेस में काफी खूबसूरत और ट्रेंडी लुक शेयर किया है। इस लुक में वो पिंक और बेज कॉम्बिनेशन के फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनकी इस ड्रेस पर बने पिंक टैसल्स इसकी खूबसूरती और बढ़ाने का काम कर रहे हैं। अपने इस लुक को हिना खान ने लो पोनीटेल, ब्राइट पिंक हील्स और डैंगलर्स से पेयर किया है।

अपने इस लुक से हिना खान ने फिर से साबित कर दिया कि वो स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं हैं। चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न वो हर लुक में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लगती हैं। हिना का ये लुक गर्मियों के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। आपको उनका ये लुक कैसा लगा कमेंट करके हमें बताएं।

3. बिग बॉस 13 के 23 कंटेस्टेंट का नाम हुआ शॉर्टलिस्ट…
बिग बॉस 13(Bigg Boss 3) शुरु होने में महज कुछ ही महीने बाकी रह गए हैं। भले इसका पिछला सीजन लोगों को उतना पसंद न आया हो, लेकिन इस शो के लिए यकीनन ऑडिएंस का क्रेज कम नहीं हुआ होगा। इसके अगले सीजन में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले हैं ये जानने के लिए हर कोई बेताब होगा। तो आइए हम बताते हैं कि इस शो के लिए अब तक किन 23 कंटेस्टेंट का नाम शॉर्टलिस्ट हुआ है।

बिग बॉस 13 के लिए जिन सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है वो हैं – जरीन खान, चंकी पांडे, राजपाल यादव , वरीना हुसैन, देवोलीना भट्टाचार्य, अंकिता लोखंडे, माहिका शर्मा, राकेश वशिष्ठ, डैनी डी, चिराग पासवान , बंगाली सुपरस्टार जीत , मॉडल रोहित खंडेलवाल , हिमांश कोहली, महिमा चौधरी, मेघना मलिक, महाअक्षय चक्रवर्ती, दयानन्द शेट्टी, मेकअप आर्टिस्ट फैजी बी, रितू बेरी, सोनल चौहान, सिंगर फाजिलपुरिया राहुल यादव और एक्टर सिद्धार्थ शुक्‍ला। आप इनमें से किस सेलिब्रिटी को देखने के लिए एक्साइटेड हैं, कमेंट करके हमें बताएं।

4. सारेगामापा लिटिल चैंप्स का ग्रैंड फिनाले आज…
जीटीवी का सिंगिंग रियालिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स का आज ग्रैंड फिनाले होने वाला है। आज के इस धमाकेदार एपिसोड में कबीर सिंह फिल्म के स्टार्स शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी खास मेहमान के तौर पर नजर आएंगे और इस शानदार शाम का हिस्सा बनेंगे। वहीं, शो के जज और सिंगर शान भी ग्रैंड फिनाले की शाम अपनी आवाज का जबरदस्त जादू चलाएंगे।

जीटीवी ने ग्रैंड फिनाले से जुड़े कुछ वीडियोज जी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर जारी किए हैं। इन वीडियोज को देखकर साफ पता चलता है कि आज का ये फिनाले एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। आपको बता दें कि ग्रैंड फिनाले में जो 6 फाइनलिस्ट पहुंचे हैं उनका नाम है – प्रीतम, सुगंधा, आस्था, फेज, अनुष्का और आयुष। अब देखना ये होगा कि आखिर किस के हाथ लगेगी सारेगामापा लिटिल चैंप्स की ट्रॉफी।

5. राइजिंग स्टार 3 के विनर बने आफताब सिंह…
कलर्स के रियालिटी शो राइजिंग स्टार 3 का कल ग्रैंड फिनाले था। इस सीजन में पंजाब के आफताब सिंह ने विनर की ट्रॉफी अपने नाम कराई। अपने इस जीत का क्रेडिट उन्होंने अपने पिता को दिया और कहा कि ये जीत उनके साथ ही उनके पिता की भी है, जिन्होंने उनको यहां तक पहुंचाने में काफी मेहनत की है।

इसके साथ ही आफताब ने अपनी इस कामयाबी पर खुशी जताते हुए कहा कि उन्होंने फिनाले तक जाने की उम्मीद नहीं की थी। लेकिन ये जीत उनके लिए काफी मायने रखती है। इस जीत से उन्हें और मेहनत करने की प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने बताया कि वो सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और उनके लिए गाना गाना चाहते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply