बिग बॉस 13 में शामिल होने की खबरों पर रश्मि देसाई ने लगाया ब्रेक, कहा- पता नहीं कहां से आ रही है ये अफवाहें

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmoi Desai) के आने की खबरें जोर पर थी, लेकिन खुद एक्ट्रेस ने इन सभी बातों से इनकार कर दिया है। जानिए क्या कहा एक्ट्रेस ने अपनी बात में।

  |     |     |     |   Published 
बिग बॉस 13 में शामिल होने की खबरों पर रश्मि देसाई ने लगाया ब्रेक, कहा- पता नहीं कहां से आ रही है ये अफवाहें
रश्मि देसाई नहीं बनेंगे बिग बॉस 13 का हिस्सा ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) के शामिल होने की खबर सामने आ रही थी, लेकिन अब खुद एक्ट्रेस ने इन सभी अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है। एक्ट्रेस ने इन खबरों को लेकर हैरानी जताते हुए अपनी बात में कहा कि उन्हें नहीं पता की आखिर ऐसी अफवाहें कहां से शुरु होती है। दरअसल ऐसा कहा जा रहा था कि बिग बॉस 13 में शामिल होने के लिए खुद सलमान खान (Salman Khan) ने एक्ट्रेस को ऑफर दिया।

एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai Bigg Boss 13) को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि वह बिग बॉस 13 का हिस्सा बनेंगी। इस बात का सच जानने के लिए बॉलीवुड लाइफ ने एक्ट्रेस से कॉन्टेक्ट किया, इस दौरान रश्मि ने रियलिटी शो में शामिल होने वाली बात से इनकार कर दिया। इसका साफ मतलब है कि हम इस साल रश्मि को बिग बॉस में नहीं देख पाएंगे।

रश्मि ने एक पोर्टल से बात करते हुए बिग बॉस 13 में शामिल होने से इनकार कर दिया। सीरियल ’दिल से दिल तक’ की एक्ट्रेस ने अपनी बात में कहा, “मुझे नहीं पता कि ये सभी अफवाहें कहां से आ रही हैं और मुझे इसके बारे में कई फोन आ रहे हैं। ऐसे भी कहा जा रहा था कि इस शो में टिक टिक सेलिब्रिटीज  भी आएंगे।

इतना ही नहीं ऐसा भी कहा जा रहा था सलमान खान की एक्ट्रेस जरीन खान भी इस शो में शामिल होंगी, लेकिन एक्ट्रेस ने भी इन बातों पर ब्रेक लगा दिया। एक्ट्रेस ने अपनी बात में कहा,’ मैं अपने बारे में लिखी गईं खबरें (बिग बॉस 13 में जाने की खबरें) पढ़कर हैरान हूं। ये मुझे भी नहीं पता है। बिग बॉस 13 में मेरे जाने की खबरें पूरी तरह से गलत हैं।,’

यहां देखिए रश्मि देसाई से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply