कैटरीना कैफ ने बताई सलमान खान संग कैसी है उनकी बॉन्डिंग, अपने अंदर आए बदलाव पर किया ये खुलासा

कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ अपनी बॉन्डिंग के अलावा काम करने के तरीकों को लेकर खुलकर बात रखी। साथ ही अपने अदंर आए बदलावों का भी जिक्र किया।

Author   |     |     |     |   Published 
कैटरीना कैफ ने बताई सलमान खान संग कैसी है उनकी बॉन्डिंग, अपने अंदर आए बदलाव पर किया ये खुलासा
कैटरीना कैफ ने सलमान खान संग बताई कैसी है बॉन्डिंग ( फोटो साभार- मानव/वायरल)

सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून 2019 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी के अलावा कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं।  फिल्म में कैटरीना कैफ के किरदार का नाम कुमुद है। हाल ही में कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ अपनी बॉन्डिंग के अलावा काम करने के तरीकों को लेकर खुलकर बात रखी। साथ ही कैटरीना कैफ ने अपने अदंर आए बदलावों का भी जिक्र किया। जानिए क्या कहा कैटरीना कैफ ने अपने फिल्मी करियर औऱ सलमान खान के बारे में –

सवाल: सलमान के साथ आपकी इक्वेशन इतने सालों में कितनी बदल गई है। खासकर तो अब जब वह अलग विषयों को चुन रहे हैं?

कैटरीना कैफ: जब मैं और सलमान खान साथ काम करते हैं तो किसी भी चीज को ऐसे ही नहीं लेते हैं। ना ही ये सोचकर सेट पर जाते हैं कि जो भी होगा वो देखा जाएगा। बल्कि हम इस बात की कदर करते हैं कि ये प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की जगह है ना की कोई प्लेग्राउंड। ये कोई खेल नहीं है बल्कि एक प्रोफेशनल काम है। हम जब सेट पर होते हैं तो जो भी सीन या रिहर्सल करनी होती है वो करते हैं। इस तरह से हम दोनों एक साथ काम करते हैं। वहीं, काम करने के मामल में हम दोनों की एक जैसी सोच है। आपको अपना दिल और आत्म फिल्म में लगानी होती है। हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम कुछ अच्छा अपनी ऑडियंस को दे सकें।

सवाल: बहुत सारे लोग महसूस करते हैं कि आपके अंदर अचानक कुछ बदलाव आया है। क्या आंतरिक रूप से आपके अंदर कुछ बदलाव हुआ है?

कैटरीना कैफ: यह कुछ ऐसा है जो रातोंरात नहीं बदलता है, लेकिन यह एक धीमी गति के साथ हो रहा बदलाव है। यह तब होता है जब आप शायद इस बात पर अधिक ध्यान देना शुरु कर देते हैं कि आप क्या कर रहे हैं और अपने आपको थोड़ा बेहतर तरीके से समझने की कोशिश करते है। इससे मुझे यह समझने में मदद मिली कि मैं कौन हूं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि ऐसा करने के लिए मुझे मेरे द्वारा निभाए जाने वाले कैरेक्टर को प्रभावित करने या बदलाव करने की जरूरत है। मुझे खुद को थोड़ा और आगे लाने की जरूरत है।  जो मैं आज हूं वो मैं चार साल पहले नहीं थी। ऐसे मे हर कोई मेरे अंदर आ रहे इस बदलाव को नोटिस कर रहा है।

सवाल: सालों पहले एक कोरियोग्राफर ने कहा था कि आप एक बेहतरीन डांसर नहीं हैं, लेकिन आज आपने ने सभी को गलत साबित कर दिया है? इसके बारे में क्या कहेंगे आप?

कैटरीना कैफ: (मुस्कुराते हुए) हां, मुझे लगता है कि यह स्वाभाविक है मुझमें। मुझे लगता है कि हम लोगों के तौर पर कई मतों को स्वीकार करते हैं। हम हर चीज के बारे में बहुत लोजिकल रहते हैं, लेकिन फिर, जब राय की बात आती है, तो हमारा दिमाग कुछ और ही सोचने लगता है और हम सब खो देते हैं। हमें लगता है कि उन्होंने कहा है कि मैं ऐसा नहीं कर सकता तो इसलिए मैं शायद ऐसा नहीं कर पाऊंगा। ऐसा नहीं हैं हमें किसी को ऐसा कहने का मौका ही नहीं देना चाहिए कि हम वो काम नहीं कर सकते  हैं। बल्कि हमें खुद पर विश्वास होना चाहिए

यहां देखिए कैटरीना कैफ से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply