The Kapil Sharma: हंसी का ओवरडोज लेकर इस दिन वापसी कर रहा है शो, कृष्णा अभिषेक का कटेगा पत्ता …

शो 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma) टीवी स्क्रीन पर वापसी के लिए तैयार है. शो 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma) में हँसाने वाले चेहरों की बात करें तो इस बार शो में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) नजर नहीं आएंगे.

  |     |     |     |   Published 
The Kapil Sharma: हंसी का ओवरडोज लेकर इस दिन वापसी कर रहा है शो, कृष्णा अभिषेक का कटेगा पत्ता …

शो ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma) का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है. ये खुशखबरी शो से जुड़ी हैं. कई समय से टीवी स्क्रीन से दूर कपिल शर्मा का ये शो हंसी का ओवरडोज लेकर फिर से वापसी कर रहा है. इस शो में कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, राजीव ठाकुर और चंदन प्रभाकर जैसे कलाकार पुरे देश को हंसाते हैं. ऐसे में इस शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं इस बीच कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के फैंस के लिए थोड़ी निराश करने वाली खबर है.

नहीं दिखेगा ये चेहरा :

लाखों-करोड़ो दिलों पर राज करने वाला ये शो ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma) 05 जून को टीवी स्क्रीन पर वापसी के लिए तैयार है. शो ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma) में हँसाने वाले चेहरों की बात करें तो इस बार शो में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) नजर नहीं आएंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, इस सीजन में काफी बदलाव किए गए हैं. शो में नए चेहरे दिखाई दे सकते हैं. इस शो में ‘सपना’ का किरदार निभा रहे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का पत्ता कट सकता है. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है.

The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show

अर्चना पुरान सिंह ने शेयर किया वीडियो :

वही शो के ऑनएयर होने कि जानकारी देते हुए अर्चना पुरान सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. अर्चना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘प्रोमो शूट के लिए जाते #कपिल शर्मा शो. हां ये वापस लौट रहा है नए रोमांच और नए अवतार के साथ’. अर्चना द्वारा दिए गए हिंट के बाद फैंस काफी खुश हैं.

https://www.instagram.com/reel/ChehJ8zosUx/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें, सुनील ग्रोवर ने जब शो छोड़ा था उसके बाद कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की एंट्री शानदार रही है. कृष्णा ने सपना के अलावा शो में जैकी दादा, धर्मेंद्र जैसे किरदार निभाए हैं.

 

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 16: क्या तलाक के फैसले के बीच चारु आसोपा और पति राजीव सेन अब बिग बॉस में सुलझाएंगे अपने झगड़े…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply