‘द कपिल शर्मा शो’ फेम सुदेश लहरी ने की थी ‘हेट मैरिज’! कहा- ‘वह फ्री में मिल गई’

स्टैंड-अप कॉमेडियन सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) साल 2007 में 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 3' से काफी लोकप्रिय हुए. सुदेश इस शो में तीसरे रनर-अप रहे थे. इसके बाद 'कॉमेडी सर्कस' और 'द कपिल शर्मा शो' जैसे शो में उनके विभिन्न कॉमेडी कैरेक्टर्स ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई. कॉमेडियन और अभिनेता मनीष पॉल के साथ एक बातचीत में सुदेश लहरी ने अपनी 'हेट मैरिज' के बारे में खुलासा किया.

  |     |     |     |   Updated 
‘द कपिल शर्मा शो’ फेम सुदेश लहरी ने की थी ‘हेट मैरिज’! कहा- ‘वह फ्री में मिल गई’

कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) फेम और स्टैंड-अप कॉमेडियन सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) साल 2007 में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 3’ से काफी लोकप्रिय हुए. सुदेश इस शो में तीसरे रनर-अप रहे थे. इसके बाद ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ जैसे शो में उनके विभिन्न कॉमेडी कैरेक्टर्स ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई. कॉमेडियन और अभिनेता मनीष पॉल के साथ एक बातचीत में सुदेश लहरी ने अपनी ‘हेट मैरिज’ के बारे में खुलासा किया. जिसके बाद से सुदेश इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं.

जब मनीष पॉल ने सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा कि क्या उन्होंने ‘लव मैरिज’ की? इस पर सुदेश ने देर ना लगाते हुए जवाब दिया कि ‘हेट मैरिज’ हुई थी. सुदेश के जवाब पर मनीष अपनी हंसी नहीं रोक पाए. सुदेश ने बताया कि उसने इसे ‘हेट मैरिज’ क्यों कहा.

सुदेश लहरी ने बताया कि उन्हें उनकी शादी के दौरान प्यार नहीं हुआ था, इसलिए वह इसे ‘हेट मैरिज’ कहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैंने हेट मैरिज की थी. मुझे प्यार नहीं हुआ तो शादी से नफरत है और मैं इसे गर्व से कहता हूं. कभी-कभी नफरत की शादियां भी सुचारू रूप से चलती हैं. उस समय मुझे फ्री में मिल गई.

16 साल की उम्र में शादी करने वाले सुदेश ने कहा, ‘मेरी पत्नी अंग्रेजी नहीं समझती और मुझे घर में मजाक करने की इजाजत नहीं है. मैं अपनी निराशा अंग्रेजी में निकालता हूं क्योंकि वह समझ नहीं पाती है.’

इसी के साथ ही सुदेश ने बताया कि आखिर उनकी शादी इतनी जल्दी कैसे हो गई. उन्होंने कहा कि एक दिन वो बहुत निराश थे और उन्होंने अपने परिवार से कहा कि मुझे अब शादी करनी है. उसके परिवार को उसकी पत्नी एक शादी से मिली. वे दोनों को एक मंदिर में ले गए और कुछ ही लोगों की मौजूदगी में दोनों ने शादी कर ली.

Aamir Khan: आमिर खान का छलका दर्द, फैंस को कहा- “प्लीज मेरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को Boycott ना करें”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply