Bigg boss 16: क्या तलाक के फैसले के बीच चारु आसोपा और पति राजीव सेन अब बिग बॉस में सुलझाएंगे अपने झगड़े…

एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन के बीच इन दिनों काफी अनबन है. ऐसे में चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन जल्द ही पॉपुलर शो 'बिग बॉस' में नजर आ सकते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg boss 16: क्या तलाक के फैसले के बीच चारु आसोपा और पति राजीव सेन अब बिग बॉस में सुलझाएंगे अपने झगड़े…

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच कई महीनों से कुछ सही नहीं चल रहा हैं. दोनों के रिश्ते की बात तलाक तक पहुंच चुकी है. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ कई खुलासे भी किए. हाल ही में चारु (Charu Asopa) ने अपने ब्लॉग के जरिये बताया था कि, जियाना के अलावा उनकी जिंदगी में कुछ नहीं है. जियाना उनकी जिंदगी बन गई है. जियाना चारु असोपा और राजीव सेन की बेटी हैं. वहीं इस बीच खबर आ रही है कि चारु असोपा और राजीव सेन (Rajeev Sen) साथ में टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ में नजर आने वाले हैं.

चारु में कही अपनी बात :

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) बिग बॉस में आने का फैसला किया है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो इस बार दोनों टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएंगे. इस बीच चारु असोपा (Charu Asopa) ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘हां, मेकर्स ने अपकमिंग सीजन के लिए मुझसे कॉन्टैक्ट किया है लेकिन मुझे राजीव (Rajeev Sen) के बारे में कोई जानकारी नहीं है. मुझे राजीव सेन के साथ शो करने में कोई आपत्ति नहीं है. काम तो बस काम होता है.’


राजीव सेन ने कहा :

वहीं राजीव सेन (Rajeev Sen) ने भी ‘बिग बॉस 16’ में आने को लेकर अपनी बात कही हैं. राजीव ने कहा कि, ‘चारु आसोपा के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. मुझे बिग बॉस का ऑफर मिला है. मैंने इस बारे में अपने परिवार और दोस्तों से बात की है. फिलहाल मैं इस ऑफर के बारे में सोच रहा हूं. मुझे नहीं पता कि आगे मैं क्या फैसला लेने वाला हूं’.

शादी के बंधन में बंधे :

आपको बता दें, इन दिनों चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच काफी तल्खियां है. फिलहाल दोनों अलग- अलग भी रहने लगे हैं. हाल ही में चारु असोपा (Charu Asopa) ने अपने ब्लॉक के जरिये बताया था कि वो राजीव से अलग हो रही हैं लेकिन राजीव (Rajeev Sen) और उनकी बेटी जियाना नहीं. इसके साथ चारु ने ये भी बताया कि उनकी लाइफ में बेटी जियाना के अलावा खुश रहने का कोई रीजन नहीं है. दोनों साल 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे.

 

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply