एक कप चाय और कॉफी के लिए कीकू शारदा ने दिए 78 हजार, बिल की कॉपी देख आप भी रह जाएंगे हैरान

कीकू शारदा (Kiku Sharda) इन दिनों बाली में छुट्टियां मना रहे हैं। इस दौरान एक कप कॉफी और चाय पीने पर उन्हें 78 हजार का बिल (Bill) भरना पड़ा। खुद कॉमेडियन ने बिल की कॉपी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
एक कप चाय और कॉफी के लिए कीकू शारदा ने दिए 78 हजार, बिल की कॉपी देख आप भी रह जाएंगे हैरान
कीकू शारदा ने एक कप चाय और कॉफी के लिए भरा 78 हजार का बिल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में बच्चा यादव बनकर लोगों को हंसने वाले कीकू शारदा (Kiku Sharda) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वो अपने खाने के बिल (Bill) को लेकर चर्चा में आए हैं। दरअसल कीकू शारदा इन दिनों बाली में विकेशन एंजॉय कर रहे हैं। इस दौरान उन्हें एक कप चाय और कॉफी के लिए 78 हजार देने पड़े। जी हां, इतना बिल आने पर भी कीकू ने बिना किसी शिकायत के पेमेंट कर दी। ऐसा करने की पीछे की उन्होंने खुद वजह बताई है।

कीकू शारदा ने अपने बिल (Kiku Sharda Bill News) की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि उन्होंने 1 कैपेचीनो के 36 हजार और 1 कप चाय के 30 हजार बिल भरा है। कॉमेडियन ने अपने पोस्ट में लिखा,’ मेरा बिल एक कैपेचीनो और एक चाय के लिए 78,650 रुपये है। लेकिन इसको लेकर में शिकायत नहीं कर रहा हूं, क्योंकि इस वक्त मैं बाली, इंडोनेशिया में हूं। ये इंडियन करेंसी के हिसाब से 400 रुपये है।

 यहां देखिए कीकू शारदा की बिल की कॉपी 

आपको बतातें चलें कि कुछ वक्त पहले एक्टर राहुल बोस के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था, जब उन्होंने सिर्फ दो केलों के लिए 442.5 रुपये चुकाए थे। इस बात से नाराज होकर एक्टर ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी शेयर की थी। दरअसल राहुल बोस एक फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गए थे। वहां वह एक होटल में रूके थे। जब एक्टर ने वर्कआउट के बाद दो केले मंगवाए तो जीएसटी के साथ दो केलों का कुल बिल 442.5 रुपये उनके पास आया था। इसके बाद ये मामला काफी चर्चा में रहा था।

कॉमेडियन कीकू शारदा और उनके पिता के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगा 50 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप

यहां देखिए कीकू शारदा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply