कॉमेडियन कीकू शारदा और उनके पिता के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगा 50 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप

एक बार फिर कीकू शारदा (Kiku Sharda) मुसीबत में पड़ते हुए नजर आएं है। इस बार उनके पिता और उन पर 50 रूपये की धोखाधड़ी (Cheating Case) करने का आरोप लगा है, जानिए इस आरोप को लेकर क्या कहते नजर आएं कॉमेडियन।

Author   |     |     |     |   Updated 
कॉमेडियन कीकू शारदा और उनके पिता के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगा 50 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप
कीकू शारदा के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कॉमेडियन कीकू शारदा (Kiku Sharda) एक बार फिर मुसीबत में नजर आ रहे हैं। कॉमेडियन और उनके पिता पर 50 लाख रूपये की धोखाधड़ी (Cheating Case) का आरोप लगा है। इसके खिलाफ मुंबई के थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। हालांकि, कीकू शारदा और उनके पिता ने इन आरोपों को पूरी तरह से नकार दिया है। उनका कहना है कि इस तरह के किसी भी लेनदेन से उनका कोई लेनादेना नहीं है। बेवजाह उनको इस मामले में घसिटा जा रहा है।

आर्ट डायरेक्टर नितिन कुलकर्णी (Nitin Kulkarni) ने कीकू और उनके पिता सहित छह लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जो कि एक साथ मिलकर चेरेटेबल ट्रस्ट द मुंबई फेस्ट चलाते हैं। नितिन ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नितिन को बीकेसी के एमएमआरडीए मैदान में पिछले साल आयोजित तीन दिवसीय फेस्ट के लिए एक सेट डिजाइन करने का काम सौंपा गया था। नितिन ने अब दावा किया है कि उनके और ट्रस्ट के बीच समझौते की कॉपी उन्हें कभी नहीं मिली है। उन्होंने यह भी कहा कि आयोजकों द्वारा उन्हें दिया गया चेक बाउंस हो गया और उन्हें उतना पे नहीं किया गया जो उनसे वादा किया गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक कि एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच कुछ अमाउंट को लेकर हुई गलतफहमी के चलते विवाद पैदा हो गया है। शिकायत मिलने के बाद हमने एक एफआईआर दर्ज की है और हमारी जांच जारी है। हम दोनों पक्षों के किए गए दावाों की जांच करेंगे। “वहीं, ट्रस्ट के वकील ने कहा है,” हम पुलिस को सभी आवश्यक दस्तावेज देंगे और अदालत में सबूत भी पेश करेंगे।

वहीं, कीकू शारदा के साथ-साथ उनके पिता, जो ट्रस्ट के सेकेटरी हैं उन्होंने मामले में किसी भी तरह की शामिल होने से इनकार कर दिया है। कीकू ने अपनी बात रखते हुए कहा, ‘ मैंने इस इवेंट में पार्ट लिया जैसे बाकी सेलिब्रेटियों ने किया और मैं मुंबई फेस्ट का सदस्य या ट्रस्टी नहीं हूं, हालांकि मेरे पिता वहां के सेकेटरी है, लेकिन बिना किसी कारण के मेरा नाम वहाँ खींच जा रहा है।,’

पहले भी जा चुके हैं जेल

जिस वक्त कीकू शारदा कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में पलक की भूमिका निभाते थे उस वक्त उन्हें कैथल पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया था, हालांकि शाम तक उन्हें 1 लाख के मुचलके पर रिहा कर दिया गया था। दरअसल कीकू शारदा ने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मूवी ‘एमएसजी-2’ के एक सीन पर कॉमेडी एक्ट पेश किया था, जिसके चलते उन्हें ये सब भुगतान पड़ा था। उनके साथ कुल 9 लोगों के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का केस दर्ज था।

द कपिल शर्मा शो में आज भी सुनील ग्रोवर को मिस करते है कीकू शारदा, कॉमेडियन को लेकर कही ये बड़ी बात

यहां देखिए कीकू शारदा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply