एक्टर राहुल बोस ने सिर्फ दो केले के लिए चुकाएं इतने रुपये, बिल जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन, देखिए वीडियो

राहुल बोस (Rahul Bose Banana Bill) अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गए थे। जिस होटल में वो रूके थे वहां उन्होंने दो केले ऑर्डर किए जिसका बिल 442 रुपये आया। इस हैरान करने वाले बिल के साथ एक्टर ने एक वीडियो पोस्ट करके नाराजगी जताई है।

  |     |     |     |   Published 
एक्टर राहुल बोस ने सिर्फ दो केले के लिए चुकाएं इतने रुपये, बिल जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन, देखिए वीडियो
राहुल बोस ने सिर्फ दो केले के लिए जो बिल चुकाएं वो आप जानकर हैरान रह जाएंगे(फोटो:'ट्विटर)

आप एक दर्जन केले के लिए ज्यादा से ज्यादा कितने पैसे खर्च करेंगे? 40, 50 या बहुत हुआ तो 60-70 लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्टर राहुल बोस (Rahul Bose) ने सिर्फ दो केलों के लिए 442.5 रुपये चुकाए। जी हां, राहुल बोस ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो (Viral Video) शेयर करके इसकी जानकारी दी और इसे लेकर नाराजगी भी जताई है।

दरअसल राहुल बोस (Rahul Bose Banana Bill) अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गए थे। इस दौरान वो वहां के एक बड़े होटल में रूके थे। सब बढ़िया था लेकिन एक्टर को झटका तब लगा जब वो वर्कआउट के बाद दो केले मंगवाए। केले तो वक्त पर सर्व हो गए, लेकिन इसका जो बिल आया वो चौंकाने वाला था। जीएसटी के साथ इन दो केलों का कुल बिल 442.5 रुपये आया। इसे देखकर राहुल हैरान रह गए और इसे लेकर उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करके पूरी कहानी बताई है और बिल की कॉपी भी दिखाई है।

देखिए उनका ये वीडियो…

ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स ने कहा कि इन केलों में सेलेब्रिटी टैग लग गया है। जिसके कारण इसका दाम इतना हो गया है। यूजर्स लग्जरी होटल की इस तरह की कीमतों पर सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘अगर आपने बनाना शेक मांगा होता तो इसकी कीमत अगले आईफोन के कीमत के बराबर होती।’ वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अच्छा किया आपने ये वीडियो शेयर किया। कम से कम हमे ये पता लगा कि भविष्य में हमें कहां नहीं जाना है।’ आपका इस बारे में क्या कहना है कमेंट करके हमें बताएं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

    Anonymous

    केले ठेले से लेकर भी खा सकते थे। अपनी कमाई के बारे में भी बता दे। सभी को पता है फाइव स्टार के रेयर क्या है। केवल पॉपुलरटी के लिए कर रहे है।

Leave a Reply