The Kapil Sharma Show: अपने वजन से परेशान हैं कपिल शर्मा, बोले- 6 महीने से कम नहीं हो रहा है 2 किलो वेट

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) वैसे तो सबको हसांने का कोई मौका नहीं छोड़ते, लेकिन हाल ही में कॉमेडियन ने एक बार फिर अपने वजन को लेकर बात की है।

  |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma Show: अपने वजन से परेशान हैं कपिल शर्मा, बोले- 6 महीने से कम नहीं हो रहा है 2 किलो वेट
'द कपिल शर्मा शो' में कॉमेडी किंग कुछ अहम खुलासे करते हुए (फोटो-इंस्टाग्राम)

अपनी कॉमेडी से सभी को लोटपोट करने वाले सभी के चेहरे पर हसीं लाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा वैसे तो हसंने-हसांने का कोई मौका नहीं छोड़ते लेकिन क्या आप जानते हैं कि कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल इन दिनों अपने बढ़ते हुए वजन को लेकर थोड़ा परेशान हैं। आने वाले हफ्ते में ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में दो सुपरस्टार बतौर गेस्ट आने वाले हैं। एक तो सुनील शेट्टी और दूसरा साउथ के स्टार सुदीप किच्चा वहीं उनके साथ शो में अकांक्षा सिंह भी पहुंचीं हुई थी। ये तीनों गेस्ट अपनी आने वाली फिल्म पहलवान का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे। वहीं शो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने फिटनेस पर चर्चा करते हुए अपने बढ़ते हुए वजन को लेकर कुछ अहम खुलासे किये हैं।

शो में आए मेहमान और एक्टर सुदीप से बात करते हुए कपिल ने पूछा कि हमने सुना है आपने शो के लिए 15 किलो वजन कम किया है। तो इस सवाल के जवाब पर एक्टर ने कहा, जी हां ये बात बिल्कुल सच है। बस फिर क्या इतना सुनते ही कपिल शर्मा एक दर्द सभी के सामने उमड़ पड़ा बातों ही बातों में कपिल शर्मा ने कहा कि सर मैं तो 6 महीने से 2 किलो वजन कम करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन मजाल है कि कम हो जाए। मैंने तो कल ही अपना वजन तोला घटने की बजाय 800 ग्राम ज्यादा निकल आया।

कपिल की इस बात को सुनते सभी हसंने लगे लेकिन इस बात पर सुदीप किच्चा भी चुटकी लेने से कहां पीछे रहने वाले थे उन्होंने कहा कि आप बोल रहे 6 महीने से कर रहा हूं, अब ये नहीं पता न कि आप कर क्या रहे हैं। सुदीप की इस हाजिरजवाबी के बाद कपिल शर्मा की बोलती एकदम बंद हो गई।

सबसे पहले आप ‘द कपिल शर्मा शो’ में हुए इस बात का ये मजेदार वीडियो देखिए…

कपिल शर्मा के मस्तमौला अंदाज से सुनील शेट्टी भी कहां बचने वाले थे उन्होंने सुनील शेट्टी से पूछा कि हमने सुना है कि आपकी और अनिल कपूर साहब की हेयर ड्रेसर एक ही हैं क्योंकि दोनों कलाकारों के सीने पर बहुत अधिक बाल हैं। इसको सुनने के बाद वहां बैठे लोग जोर-जोर से ठहाके लगाने पर मजबूर हो गए। वहीं सुदीप के बारे में एक मजेदार किस्सा शेयर करते हुए कपिल ने बताया कि वो इस शो में आने वाले 11 वें ऐसे सेलेब्रिटी हैं जिन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है।

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: प्रभास के सामने कृष्णा ने उड़ाया मंदिरा बेदी का मजाक, एक्ट्रेस की फिट बॉडी पर मारा ताना

जब कपिल के रिसेप्शन में दीपवीर ने जमकर काटा था हंगामा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply