Jai Ho Pehlwaan Song: पहलवान का पहला गाना रिलीज, सुनील शेट्टी संग ताल ठोकते दिखें कन्नड स्टार किच्चा सुदीप

फिल्म पहलवान (Pehlwaan) का पहला गाना रिलीज हो गया है। गाने का नाम है जय हो पहलवान (Jai Ho Pehlwaan), जिसमें सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) संग ताल ठोकते कुछ यूं दिखें कन्नड स्टार किच्चा सुदीप ( Kichcha Sudeepa) ।

Author   |     |     |     |   Updated 
Jai Ho Pehlwaan Song: पहलवान का पहला गाना रिलीज, सुनील शेट्टी संग ताल ठोकते दिखें कन्नड स्टार किच्चा सुदीप
फिल्म पहलवान का गाना जय हो पहलवान रिलीज (फोटो साभार- यूट्यूब)

फिल्म पहलवान (Pehlwaan Movie) का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है, जिसमें एक्ट्रेस सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और कन्नड स्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) अपने पहलवान वाली जोश दिखाते हुए नजर आएं हैं। गाना का नाम है जय हो पहलवान (Jai Ho Pehlwaan) । एक पहलवान में क्या-क्या खासियत होती है इस गाने के जरिए लोगों को बताया गया है। जय हो पहलवान  गाने में दोनों स्टार्स का बेहद ही जबरदस्त लुक और स्टाइल देखने को मिल रहा है।

पहलवान (Pehlwaan Movie New Song) फिल्म में एक्टर किच्चा सुदीप एक रेसलर की भूमिका में नजर आएंगे और उनका किरदार कैसा होने वाला है इसकी झलक इस गाने में नजर आ चुकी हैं। गाने की सिंगर व्यास राज, स्वरूप खान, एमसी विक्की है। वहीं, इस गाने को म्यूजिक अर्जुन ज्यान ने दिया है। इसके साथ ही इस गाने के लिरिक्स आस्था जगियासी और सुजीत शेट्टी ने लिखे हैं।

यहां देखिए फिल्म का गाना जय हो पहलवान

इस गाने को कोरियोग्राफ गणेश आचार्य ने किया है। गाने की शुरुआत दंगल-दंगल तेरी हस्ती तेरे ये इमान रे लाइन से होती है। इस गाने में कुछ सीन ऐसे भी दिखाए गए है जोकि गाने को फिल्माते वक्त के हैं। बॉलीवुड और कन्नड के स्टार्स आपस में बेहद ही जबरदस्त दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के किरदार का नाम सरकार है। जोकि कृष्णा द्वारा डायरेक्ट की गई है। यह फिल्म हिंदी, कन्नड़,  तामिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में लोगों  के बीच 12 सिंतबर 2019 को रिलीज होगी। आपको ये गाना कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

किच्चा सुदीप की पहलवान 5 भाषाओं में इस दिन होगी रिलीज, नए पोस्टर के साथ एक्टर ने बताई फिल्म के टलने की वजह

यहां देखिए सुनील शेट्टी से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply