The Kapil Sharma Show: अरुणा ईरानी ने कपिल शर्मा के शो में किए कई खुलासे, बताई पुराने दिनों की दास्तां

द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड की दो सबसे फेमस एक्ट्रेस अरुणा ईरानी (Aruna Irani) और बिंदू (Bindu) पहुंची थीं। शो में उन्होंने कई ऐसे किस्से लोगों के बीच शेयर किए जिनके बारे में शायद ही कोई जानता होगा।

  |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma Show: अरुणा ईरानी ने कपिल शर्मा के शो में किए कई खुलासे, बताई पुराने दिनों की दास्तां
द कपिल शर्मा शो में पहुंची बिंदू और अरुणा ईरानी (फोटो साभार- सोनी टीवी)

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस रविवार बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अरुणा ईरानी (Aruna Irani) और बिंदू (Bindu) पहुंची थीं। जहां दोनों एक्ट्रेस के साथ मिलकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने खूब मस्ती और धमाल किया। इस दौरान बातों ही बातों में एक्ट्रेस अरुणा ईरानी ने कई पुरानी यादों को भी ताजा किया। एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से शो में बताए। एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा शो के दौरान बताया कि उन्होंने अपनी लाइफ में जिन दो इंसानों के साथ फ्लर्ट किया है वो हैं शशि कूपर और कपिल शर्मा।

दरअसल कपिल शर्मा एक्ट्रेस अरुण ईरानी (Kapil Sharma Aruna Irani) से पूछते है कि क्या फ्लर्ट करना बुरी बात होती है? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस कहती हैं बिल्कुल भी नहीं। मैं भी अपने फ्लर्ट के बारे में आप लोगों को बताऊंगी। मैं सिर्फ दो इंसान के साथ फ्लर्ट करती हूं। पहले है एक्टर शशि कपूर, जिनके साथ मैंने एक फिल्म भी की थी फकीरा, जिसमें एक सीन था, उसमे मुझे शशि जी को पकड़कर गले लगना था। वो सीन ओके हो गया। तो मैंने कहा क्यों ओके एक और रीटेक, तो शशि जी बोले किस लिए एक और शॉट। मैंने फिर शशि जी से कहा देखिए आप दुनिया में कितनी लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते हो। कितने रीटेक जबरदस्ती करते हो एक मुझे भी करने दो।

इसके बाद एक्ट्रेस अरुणा ईरानी ने दूसरा नाम कपिल शर्मा का लिया। अपना नाम सुनते ही कपिल शर्मा चौंक गए और शर्माने लगे। एक्ट्रेस ने कहा कि ये भोला फेस और मीठी हंसी। पता नहीं इसमें कितनी फंसी। वहीं, एक्ट्रेस बिंदू ने बताया कि वो किसी के साथ फ्लर्ट नहीं करती थी, बल्कि सब उनके साथ फ्लर्ट करते थे। इसके साथ ही  एक्ट्रेस अरुण ईरानी ने शो में एक्टर प्राण साहब के बारे में भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि वो जैसे स्क्रीन पर दिखाई देते थे। असल जिंदगी में वो बिल्कुल उससे उलटे थे। वह बेहद ही अच्छे और सबकी मदद करने वाले इंसानों में से एक थे।

द कपिल शर्मा शो में वापसी कर सकते हैं सुनील ग्रोवर, एक बार फिर गुत्थी के किरदार में आ सकते हैं नजर

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply