तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने पूरे किए 11 साल, बबीता जी ने इन अनदेखी तस्वीरों को शेयर कर जताई खुशी

सब टीवी (Sab TV) के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने अपने 11 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने अपनी खुशी जताते हुए कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है।

  |     |     |     |   Updated 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने पूरे किए 11 साल, बबीता जी ने इन अनदेखी तस्वीरों को शेयर कर जताई खुशी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने पूरे किए 11 साल (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सब टीवी (Sab TV) के सबसे फेमस टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की शुरुआत 28 जुलाई 2008 को हुई थी। इस शो ने कल अपने 11 साल पूरे कर लिए है। भले ही अभी एक्ट्रेस दिशा वकानी (Dayanben) इस शो का हिस्सा नहीं है, लेकिन बाकी कलाकारों के साथ-साथ उन्होंने लोगों का फुल एंटरटेनमेंट किया है। इस खास मौके पर शो की कलाकार मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) जोकि शो में बबीता का किरदार निभाती हैं उन्होंने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है, जिसे लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं।

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta News) ने शो के बाकी कलाकारों के साथ अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जोकि तब की है जब शो के कलाकार शूटिंग के लिए सिंगापुर गए थे। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम के खुशहाल 11 साल। एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें दिलीप जोशी, सोनालिका जोशी, नेहा मेहता, राज अनादकट और बाकी कलाकारों को सिंगापुर में एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है। सिर्फ सिंगापुर में ही नहीं बल्कि शो के कलाकारों ने मुंबई, पेरिस, लंदन, हांगकांग आदि के अलावा बाकी जगहों पर भी शूटिंग की है।

यहां देखिए मुनमुन दत्ता की शेयर की गई तस्वीरें…

फिलहाल शो में चाचाजी किडनैप होते हुए दिखाया गया है। इससे पूरा गोकुलधाम सोसायटी सदमे में है। इस बात के बारे में पहले जेठालाल को बिल्कुल भी नहीं पता होता, लेकिन बाद में गोकुलधाम सोसायटी के लोग इस बारे में जेठालाल को इस बारे में बताते हैं। सबको लगता है कि टेम्पो वाले के चक्कर में ये सब हुआ है। ऐसे में जेठलाल के साथ मिलकर सभी लोग पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज कराने चले जाते हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल दिशा वकानी की सीरियल में चाहते हैं वापसी, कहा- वो एक अहम किरदार हैं

यहां देखिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply