Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल दिशा वकानी की सीरियल में चाहते हैं वापसी, कहा- वो एक अहम किरदार हैं

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल के किरदार में नजर आने वाले एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने दिशा वकानी (Disha Vakani) का सीरियल में वापस आने की उम्मीद लगाए हुए है। उन्होंने एक्ट्रेस को लेकर कई बातें बताई।

Author   |     |     |     |   Updated 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल दिशा वकानी की सीरियल में चाहते हैं वापसी, कहा- वो एक अहम किरदार हैं
जेठालाल सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वाकानी की वापसी चाहते हैं(फोटो:यूट्यूब)

2017 में प्रेग्नेंसी की वजह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से दयाबेन यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) ने ब्रेक लिया था। कुछ वक्त पहले सीरियल में उनकी वापसी को लेकर खबरें आ रही थी। लेकिन इसके मेकर्स ने साफ कर दिया कि सीरियल में उनके किरदार के लिए किसी और एक्ट्रेस की तलाश हो रही है। भले इसके मेकर्स ने ये साफ कर दिया हो, लेकिन इसमें जेठालाल के किरदार में नजर आने वाले एक्टर दिलीप जोशी को अब भी उम्मीद है कि दिशा वापस आएंगी।

हाल ही में बॉलीवुड टाइम्स के साथ अपने इंटरव्यू में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के पति के रोल में नजर आने वाले एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने दिशा वकानी को लेकर बात की। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘दो साल पहले दिशा वकानी ने घोषणा की थी कि वो मैटरनिटी लीव पर जा रही हैं। हम इसे लेकर उलझन में थे कि आखिर उनके बिना ये सीरियल कैसे आगे बढ़ेगा क्योंकि जेठालाल और दयाबेन इसके अहम किरदार में से एक हैं।’ आगे उन्होंने बताया-

ऐसा नहीं है कि सीरयल में एक्टर को रिप्लेस नहीं किया जाता है। क्योंकि सास भी कभी बहू थी में अमर उपाध्याय को रोनित रॉय ने रिप्लेस किया था। ऐसे कई उदाहरण हैं। रिप्लेसमेंट के बाद भी सीरियल चलते रहें। लेकिन क्योंकि… एक फैमिली ड्रामा था और हमारा सीरियल एक कॉमेडी शो है। ये जरूरी है कि जो भी दिशा की जगह आए उसमें कॉमेडी का अच्छा सेंस हो और कैरेक्टर में पूरी तरह फिट बैठे।

आगे दिलीप ने कहां, ‘दिशा ने इस रोल को 10 साल तक निभाया है। ये कम वक्त नहीं होता है। मैं जानता हूं कि जब एक औरत मां बनती है, तो उसकी प्राथमिकताएं बदल जाती हैं, लेकिन एक सच्चाई ये भी है कि वो एक आर्टिस्ट हैं। एक आर्टिस्ट सेट से ज्यादा दिनों तक दूर नहीं रह सकता है। मैं प्रार्थना करता हूं कि दिशा वकानी जल्द ही शो पर वापस आएं। उन्होंने इस कैरेक्टर को पहचान दिलाने के लिए काफी मेहनत की और ये बेकार नहीं होना चाहिए।’

आपका इस बारे में क्या कहना है, कमेंट करते हमें बताएं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं होगी दिशा वकानी की एंट्री, पति ने जताई परेशानी

यहां देखिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply