Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: न्यू ईयर सेलिब्रेशन में होगा डबल धमाल, शानदार तरीके से सजेगा ‘गोकुलधाम’

टीआरपी लिस्ट (TRP LIST) के टॉप 10 सीरियल और शोज में से एक आने वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में कुछ जबरदस्त होने वाला है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: न्यू ईयर सेलिब्रेशन में होगा डबल धमाल, शानदार तरीके से सजेगा ‘गोकुलधाम’

टीआरपी लिस्ट (TRP LIST) के टॉप 10 सीरियल और शोज में से एक आने वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में कुछ जबरदस्त होने वाला है। अपने शो के जरिए सभी दर्शकों को समाज कल्याण से जुड़े बेहतरीन मैसेज देने के साथ-साथ लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम इस शो ने किया है। इस शो में हर एक त्योहार चाहे वो ईद हो या फिर दिवाली बेहतरीन और शानदार तरीके से मनाई जाती है। ऐसा ही कुछ इस बार न्यू ईयर के टाइम पर भी होगा।

इस वक्त शो की कहानी जेठालालके आसपास घूम रही है जोकि अपनी दुकान को डॉन सुरमा भाई से बचाने की कोशिश में लगा हुआ है। शो के अंदर जब इस स्टोरी को पूरी तरह से खत्म कर दिया जाएगा तो उसके बाद शो के निर्माता एक ग्रैंड न्यू ईयर सेलिब्रेशन करने की तैयारी में जुटेंगे। यानी हर त्योहार की तरह इस बार भी न्यू ईयर पर कुछ न कुछ धमाकेदार तो जरूर होने वाला है। इतना ही नहीं न्यू ईयर पर जेठालाल की सोसाइट गोकुलधाम को बेहतरीन तरीके से सजाया जाएगा। आने वाला एपिसोड अब मजेदार होने वाला है।

वहीं, इस सीरियल में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी अब आपको शो में नजर नहीं आएंगी। पिछले साल मां बनने के बाद दिशा वकानी ने कुछ समय के लिए टीवी की दुनिया से ब्रेक ले लिया था। अब ऐसी खबर आ रही थी कि दिशा के वापस सीरियल में वापस आने के फैसले से उनके पति बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आ रहे थे। ऐसे में ये कहा जा रहा था कि दिशा सीरियल में वापसी नहीं आएंगी। अब वो तो देखने वाली बात है कि दिशा वकानी शो में वापस आती है या नहीं। लेकिन शो के आने वाले एपिसोड शानदार होने वाले इस बात का तो अंदाज साफ तौर पर लग ही गया है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए शो से संबंधित पोस्ट…

ये देखिए एक और पोस्ट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply