सुरवीन चावला ने बेटी इवा के साथ कराया फोटोशूट, मां-बेटी की दिखी खूबसूरत बॉन्डिंग

एक्ट्रेस सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने अपनी बेटी का नाम ईवा (Eva) रखा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के साथ फोटोशूट कराया है। आप भी देखिए दोनों की खूबसूरत तस्वीर।

  |     |     |     |   Updated 
सुरवीन चावला ने बेटी इवा के साथ कराया फोटोशूट, मां-बेटी की दिखी खूबसूरत बॉन्डिंग

एक्ट्रेस सुरवीन चावला ( Surveen Chawla) ने हाल ही में एक प्यारी बेटी को जन्मदिन दिया था। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के पैरों की तस्वीर इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर करते हुए ये बताया था कि उनके घर एक नन्हा मेहमान आया है। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के साथ फोटोशूट की एक प्यारी सी तस्वीर अपने फैंस के बीच शेयर की है।

टीवी और फिल्मों की दुनिया में काम कर चुकी एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने अपनी बेटी का नाम ईवा रखा है। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने अपनी बेटी इवा और खुद की ब्लैक ऐंड वाइ एक तस्वीर शेयर करते हुए  कैप्शन के तौर पर लिखा है कि अब से मैं प्यार करना जानने लगी हूं।’ इस तस्वीर में सुरवीन ने अपनी बेटी अपने सीने से लगाया हुआ है, तस्वीर में दोनों बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं। सुरवीन चावला की ये तस्वीर में मां और बेटी के रिश्ते को बेहद ही प्यारे तरीके से दर्शाती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में सुरवीन ने एक ट्रांसपैरंट सी गाउन पहना हुआ है, जिसमें उनका लुक बेहद ही शानदार आ रहा है।

यहां देखिए सुरवीन चावला और इवा की तस्वीर

वहीं, अपने प्रेग्नेंसी के दौरान भी सुरवीन चावला  बेहद ही स्टाइलशि अंदाज में नजर आईं थी। एक्ट्रेस कई इवेंट के दौरान अपने बेबी बंप के साथ तस्वीरें क्लिक करती हुई दिखी दी थी। इवा के पैदा होने पर एक्ट्रेस ने कहा था कि इस वक्त वह क्या महसूस कर रही हूं, वह उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती हैं।’ आपका इस खबर को लेकर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए सुरवीन चावला से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply