एक्ट्रेस सुरवीन चावला हुई हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, कुछ इस तरह बेटी ईवा को गोद में लिए हुए आईं नजर

सुरवीन चावला को जब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया तो उस वक्त एक्ट्रेस के साथ उनके पति अक्षय ठक्कर भी मौजूद थे। मीडिया के सामने फोटो क्लिक करती हुई सुरवीन चावला के चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ देखने को मिल रही थी।

  |     |     |     |   Updated 
एक्ट्रेस सुरवीन चावला हुई हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, कुछ इस तरह बेटी ईवा को गोद में लिए हुए आईं नजर
बेटी ईवा को घर ले जाती हुई सुरवीन चावला ( फोटो साभार- एपीएच इमेज)

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने हाल ही में  ईवा नाम की एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया है। 19 अप्रैल 2019 के दिन सुरवीन चावला के घर एक प्यारी से बेटी का जन्म हुआ था। रविवार को एक्ट्रेस को हॉस्पिटल से डिसचार्ज कर दिया गया, जिस वक्त सुरवीन हॉस्पिटल से अपने घर की ओर रवाना हो रही थी। उस दौरान उनकी गोद में ईवा मौजूद थी। एक्टेस सुरवीन चावला कई सीरियल और फिल्म हेट स्टोरी 2 का हिस्सा रह चुकी हैं।

सुरवीन चावला को जब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया तो उस वक्त एक्ट्रेस के साथ उनके पति अक्षय ठक्कर भी मौजूद थे। मीडिया के सामने फोटो क्लिक करती हुई सुरवीन चावला के चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ देखने को मिल रही थी। व्हाइट कलर की ड्रेस में सुरवीन बेहद ही प्यारी लग रही थी। इसके साथ ही उन्होंने पैरों में व्हाइट कलर के जूते पहने हुए थे। वहीं, आपको बताते चलें कि अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान सुरवीन चावला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही थी। सुरवीन ने कई अवॉर्ड शो और बॉलीवुड इवेंट में अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान शिरकत की थी। वो अकसर ही अपनी प्रेग्नेंसी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थी, खासकर तो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के जन्म पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि मैं इस समय क्या महसूस कर रही हैं इसे शब्दों में कह नहीं सकती हूं। मुझे लगता है कि मुझपे और मेरे परिवार पर भगवान की कृपा है। ये एक अनोखा एहसास है। बेटी के जन्म से मेरी जिंदगी खूबसूरत हो गई है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply