गोद भराई फंक्शन में सुरवीन चावला का दिखा अब तक का सबसे खूबसूरत अंदाज, मां बनने की खुशी चेहरे पर दिखी साफ

हिंदी रश को सुरवीन चावला की गोद भराई की कुछ तस्वीरें हाथ गई है। उनके चेहरे पर एक मां बनने की खूबसूरती साफ नजर आ रही है। सुरवीन चावला के चेहरे पर जो मुस्कान थी वो आपके दिल को भी खुश कर देगी।

  |     |     |     |   Updated 
गोद भराई फंक्शन में सुरवीन चावला का दिखा अब तक का सबसे खूबसूरत अंदाज, मां बनने की खुशी चेहरे पर दिखी साफ
सुरवीन चावला की हुई गोद भराई ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस सुरवीन चावला इस वक्त प्रेग्नेंट है। सुरवीन इस पल अपनी लाइफ का सबसे खूबसूरत पार्ट एंजॉय कर रही है। उनके परिवार वाले और दोस्त नन्हें मेहमान के स्वागत के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। हाल ही में सुरवीन चावला की गोद भराई का फंक्शन रखा गया था। इस दौरान सुरवीन चावला का लुक जो देखने को मिला वो सही में बेहद ही प्यार था। गोद भराई की तस्वीरों ने लोगों का दिल खूबसूरत तरीके से छूआ है।

हिंदी रश के साथी पिंकविला को सुरवीन चावला की गोद भराई की कुछ तस्वीरें हाथ गई है। उनके चेहरे पर एक मां बनने की खूबसूरती साफ नजर आ रही है। सुरवीन चावला के चेहरे पर जो मुस्कान थी वो आपके दिल को भी खुश कर देगी। तस्वीरों में सुरवीन चावला गुलाबी ब्लाउज के साथ गोल्डन कांजीवरम की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी साड़ी के साथ गोल्डन कलर के झुमके पहने हुए हैं। साथ ही उन्होंने गले में गोल्डन कलर की एक्सेसरी पहनी हुई हैं। उनके आंखों की चमक उनकी खुशी को साफ झलका रही है।

यहां देखिए सुरवीन चावला की खूबसूरत तस्वीर

कुछ इस तरह की अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट

सुरवीन चावला ने अपनी प्रेगनेंसीकी घोषणा सबसे खूबसूरत तरीके से की थी।  उन्होंने लिखा था,’ जीवन में कुछ चीज तभी होती है जब वह होना चाहती है और यह इस पल में अभी हो रहा है, हमारी खूबसूरत और धन्य दुनिया पहले से कई ज्यादा धन्य बनने वाली है! हाँ, एक चमत्कार हो रहा है, एक चमत्कार जिसे लाइफ कहा जाता है! और हम दो छोटे नन्हें-नन्हें पैरों से आगे बढ़ रहे हैं। हमारे साथ की गई खास बातचीत में सुरवीन चावला ने कई बात मां बनने  को लेकर कही थी। उन्होंने कहा था कि प्रेग्नेंसी का चरण हर महिला के लिए एक रोलरकोस्टर की सवारी की तरह होता है, लेकिन एक सुंदर होता है। उन्होंने कहा कि असली खूबसूरत अनुभव तब शुरू होगा जब छोटा बच्चा आपकी बाहों में होगा जब न केवल बच्चे का ही नहीं बल्कि आपका भी नया जन्म होगा।

यहां देखिए सुरवीन चावला से जुड़ा वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply