Sunil Grover Birthday: जब नशे में चूर कपिल शर्मा ने कर दी थी सुनील ग्रोवर की पिटाई! फ्लाइट में मार दिया जूता

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने लंबे वक्त तक 'द कपिल शर्मा शो' में अपने काम से लोगों का मनोरंजन किया. सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मिलकर इस शो को बुलंदियों पर पहुंचाया था लेकिन फिर एक झगड़े ने सब कुछ बदलकर रख दिया. आइये जानते हैं कि आखिर सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच क्या विवाद हुआ.

  |     |     |     |   Published 
Sunil Grover Birthday: जब नशे में चूर कपिल शर्मा ने कर दी थी सुनील ग्रोवर की पिटाई! फ्लाइट में मार दिया जूता

Sunil Grover Kapil Sharma Fight in Flight: कॉमेडी के बादशाह और गुत्थी के नाम से मशहूर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. सुनील ग्रोवर ने लंबे वक्त तक ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपने काम से लोगों का मनोरंजन किया. सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मिलकर इस शो को बुलंदियों पर पहुंचाया था लेकिन फिर एक झगड़े ने सब कुछ बदलकर रख दिया. आइये जानते हैं कि आखिर सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच क्या विवाद हुआ.

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मिलकर इस शो को बुलंदियों पर पहुंचाया था लेकिन फिर एक झगड़े ने सब कुछ बदल दिया. सुनील नाराज हो गए थे और उन्होंने ये शो छोड़ दिया.

साल 2017 में जब कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ (Comedy Nights With Kapil) की टीम ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से एक शो करके लौट रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया से वापस आते समय कपिल शर्मा फ्लाइट में शराब पी रहे थे. इस दौरान क्रू मेंबर्स ने खाना सर्व करना शुरू कर दिया जिसे कपिल की टीम ने खाना भी शुरू कर दिया था. कपिल शर्मा इस बात से भड़क गए थे कि उनकी टीम ने उनका इंतजार किए बिना ही खाना शुरू कर दिया था.

मामला आगे बढ़ गया और कपिल (Kapil Sharma) ने गुस्से में अपनी टीम से पूछा कि जब मैने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने खाना कैसे खा लिया? जिस पर उनकी टीम साथियों ने आधा खाना फ्लाइट क्रू को वापस कर दिया था.

वहीँ कपिल का इस तरह का बर्ताव देख जब सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), कपिल को समझाने पहुंचे तो वहां इन दोनों के बीच लड़ाई हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शराब के नशे में चूर कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को जूता तक फेंक कर मार दिया था. इस घटना का अंजाम ये हुआ कि मुंबई वापस आते ही कपिल की पूरी टीम बिखर गई थी.

‘हर हर शंभू’ शिव भजन गाने पर फरमानी नाज पर भड़के मुस्लिम कट्टरपंथी, जानें कौन हैं सिंगर?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply