Sunil Grover undergoes Heart Surgery: सुनील ग्रोवर ने कराई हार्ट सर्जरी, आखिर सर्जरी की नौबत कैसे आई?

कॉमेड‍ियन-एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की हार्ट सर्जरी हुई है। इस खबर ने सभी को चौंका दिया है। सबसे पहले इस खबर की जानकारी एक्ट्रेस-टीवी शो होस्ट सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट कर दी है। पर्दे पर हमेशा लोगों को हंसाने वाले सुनील ग्रोवर अंदर ही अंदर बीमार थे, उन्होंने इस बात की भनक तक नहीं लगने दी थी। अब सुनील ने अचानक हार्ट सर्जरी कराई है।

  |     |     |     |   Updated 
Sunil Grover undergoes Heart Surgery: सुनील ग्रोवर ने कराई हार्ट सर्जरी, आखिर सर्जरी की नौबत कैसे आई?
सुनील ग्रोवर (फोटो: सोशल मीडिया)

Sunil Grover undergoes Heart Surgery: कॉमेड‍ियन-एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की हार्ट सर्जरी हुई है। इस खबर ने सभी को चौंका दिया है। सबसे पहले इस खबर की जानकारी एक्ट्रेस-टीवी शो होस्ट सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट कर दी है। पर्दे पर हमेशा लोगों को हंसाने वाले सुनील ग्रोवर अंदर ही अंदर बीमार थे, उन्होंने इस बात की भनक तक नहीं लगने दी थी। अब सुनील ने अचानक हार्ट सर्जरी कराई है।

सुनील ग्रोवर के दिल की सर्जरी की खबर ने सभी को चौंका दिया है। आख‍िर सुनील को क्या हुआ था और सर्जरी की नौबत कैसे आई? कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील ग्रोवर के हार्ट सर्जरी की वजह दिल में ब्लॉकेज पाए गए थे। अगर समय पर सर्जरी नहीं होती तो दिल का दौरा पड़ने का खतरा था।

सुनील ग्रोवर ने समय पर सर्जरी का फैसला लिया। सर्जरी से पहले सुनील अपनी अपकमिंग सीरीज की शूट‍िंग कर रहे थे। सूत्र के मुताबिक ‘उन्होंने अपनी खराब तबीयत के बावजूद पुणे में अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूट‍िंग की। शूट खत्म करने के बाद सुनील ने एकदम प्रोफेशनल तरीके से ब‍िना किसी शोर-शराबे के ट्रीटमेंट के लिए निकल गए। उनके दिल में ब्लॉकेज थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुनील ग्रोवर को पिछली बार जी5 पर रिलीज वेब सीरीज ‘स्नो फ्लावर’ में देखा गया था। इससे पहले वह वेब सीरीज ‘तांडव’ में दमदार भूमिका में नजर आए थे। ‘तांडव’ में सुनील ने सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर की। उनका एक अलग पहलू देखने को मिला। उनकी काफी तारीफ भी हुई।

Shehnaaz Gill Photos: ‘बिग बॉस 15’ में दिखा शहनाज गिल का ‘धाकड़’ अंदाज, देखें फोटोज

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी अन्य ख़बरें यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply