मनीष नागदेव के बाद सृष्टि रोड़े ने तोड़ी ब्रेकअप पर चुप्पी, कहा- अपनी लाइफ की साथी मैं खुद हूं

बिग बॉस 12 फेम सृष्टि रोड़े और मनीष नागदेव ब्रेकअप के बाद एक्टर ने सृष्टि रोड़े पर कई आरोप लगाए। सृष्टि रोड़े ने मनीष नागदेव के ओपन नोट बाद है कहा कि वह अभी सिंगल और अपने करियर को लेकर फोकस हैं।

  |     |     |     |   Updated 
मनीष नागदेव के बाद सृष्टि रोड़े ने तोड़ी ब्रेकअप पर चुप्पी, कहा- अपनी लाइफ की साथी मैं खुद हूं
एक्ट्रेस और बिग बॉस 12 फेम सृष्टि रोड़े। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 12 फेम सृष्टि रोड़े और मनीष नागदेव ब्रेकअप (Manish Naggdev Breakup) के बाद एक्टर ने सृष्टि रोड़े पर कई आरोप लगाए। काफी वक्त तक चुप रहने वाली सृष्टि रोड़े ने रिलेशनशिप को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। मनीष नागदेव ने लंबे वक्त चुप्पी साधने के बाद 4 पेज के ओपन नोट में सृष्टि रोड़े से ब्रेकअप की वजह के बारे में बताया था। लेकिन अब सृष्टि रोड़े ने मनीष नागदेव के ओपन नोट बाद है कहा कि वह अभी सिंगल और अपने करियर को लेकर फोकस हैं।

दरअसल, सृष्टि रोड़े (Srishty Rode Relationship) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, जीवन गुलाबों से भरा या कांटों से भरा हो सकता है। मैं दोनों ही परिस्थितियों में जीवन के इस रणक्षेत्र में चलती हूं, लेकिन इस विश्वास के साथ कि कुछ भी स्थिर नहीं है। लेकिन हां, इस जर्नी में मेरा सबसे पसंदीदा साथी मैं हूं, खुद के रूप में कोई भी नहीं है जो मुझे छोड़कर जानता है!। सिंगल और कटेंट हूं।

यहां देखिए सृष्टि रोड़े का इंस्टाग्राम पोस्ट

मनीष नागदेव को लेकर उड़ी ये अफवाहें

मनीष नागदेव के बारे में आज सुबह से कई खबरें चल रही थी, जिसमें कहा जा रहा है कि मनीष नागदेव, सृष्टि रोड़े से पहले कई लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। एक महिला जिसका नाम मुस्कान अरोड़ा है, उसने बताया कि उन्होंने मनीष नागदेव को कई बार रंगों हाथ पकड़े हैं। अफवाहें ये भी चल रही थी कि सृष्टि रोड़े को रोहित सुचांती डेट कर रहे हैं। हालांकि रोहित सुचांती ने इन खबरों का खंडन किया और सृष्टि रोड़े को अपना दोस्त बताया।

मनीष नागदेव ने ओपन लेटर के जरिए बताई सृष्टि रोड़े से ब्रेकअप की कहानी

यहां देखिए मनीष नागदेव ने सृष्टि रोड़े संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी किया बड़ा खुलासा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply