Bigg Boss फेम रोहित सुचांती ने सृष्टि रोडे के लिए लिखा प्यार भरा नोट, बताया कैसे हैं वो लाइफ का जरूरी हिस्सा

रोहित सुचांती (Rohit Suchanti,) ने सृष्टि रोडे (Srishty Rode) के लिए एक दिल छू लेने वाली प्यारी बाते अपने इंस्टाग्राम ( Instagram) पर लिखी है।

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss फेम रोहित सुचांती ने सृष्टि रोडे के लिए लिखा प्यार भरा नोट, बताया कैसे हैं वो लाइफ का जरूरी हिस्सा
रोहित सुचांती ने लिखा सृष्टि रोडे के लिए दिल छू लेने वाला पोस्ट ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के कंटेस्टेंट रोहित सुचांती (Rohit Suchanti) और सृष्टि रोडे (Srishty Rode) को लेकर कई खबरे लगातार सामने आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों के बीच दोस्त से बढ़कर भी कोई रिश्ता है। वहीं, रोहित सुचांती ने हाल ही में सृष्टि रोडे के लिए एक प्यार सा नोट सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद कही ना कही इन सब बातों पर मुहर लगाती हुई नजर आ रही है।

दरअसल बिग बॉस ( Bigg Boss 12 Contestant) के घर से बाहर आने के बाद भी रोहित सुचांती (Rohit Suchanti Looks) और सृष्टि रोडे कई बार एक साथ स्पॉट किए जा चुके हैं।  कभी होली मानते हुए तो कभी एक साथ छुट्टियां बिताते हुए। वहीं, अब रोहित सुचांती ने सृष्टि रोडे के लिए एक दिल छू लेने वाली प्यारी बाते अपने इंस्टाग्राम ( Instagram) पर लिखी है। बिग बॉस के सफर से जुड़ी अपनी  एक पूरानी तस्वीर शेयर करते हुए रोहित ने कैप्शन में लिखा ‘जब आप कुछ भी ना कहें और कोई आपके दिल की बात सुन ले, उसे हमेशा अपने पास रखें। जिंदगी का सबसे खूबसूरत तोहफा दोस्ती है और मुझे ये मिली है।’ इसके साथ ही कुछ वक्त पहले रोहित सुचांती और सृष्टि रोडे एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए मलेशिया रवाना हुए थे और मलेशिया में रोहित ने सृष्टि और अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपना जन्मदिन मनाया था।

वहीं, आपको बताते चलें कि जिस वक्त रोहित सुचांती बिग बॉस के घर में मौजूद थे तो उन्होने अपने को कंटेस्टेंट को ये बात बताई थी कि वो सृष्टि के प्रति आकर्षित है। लेकिन शो के दौरान, सृष्टि अपने एक्स ब्वॉय मनीष नागदेव को डेट कर रही थी, लेकिन बीबी के घर से बाहर आने के तुरंत बाद सृष्टि ने उनके साथ अपने सारे संबंध तोड़ दिए।

रोहित सुचांती ने सृष्टि रोड के लिए खुलकर किया प्यार का इज़हार कहा- सृष्टि हमेशा से ही….

यहां देखिए रोहित सुचांती से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply