मनीष नागदेव के बाद रोहित सुचांती से भी हुआ सृष्टि रोड़े का ब्रेकअप, बना रही हैं किसी और से शादी का प्लान?

सृष्टि रोड़े की जिंदगी में नए शख्स ने एंट्री ली है, और वेल सेटल्ड हैं। सृष्टि रोड़े ने उसके साथ शादी करना का फैसला कर लिया है। हालांकि रोहित सुचांती का कहना कि वह कभी भी सृष्टि रोड़े के साथ रिलेशनशिप में नहीं थे।

  |     |     |     |   Updated 
मनीष नागदेव के बाद रोहित सुचांती से भी हुआ सृष्टि रोड़े का ब्रेकअप, बना रही हैं किसी और से शादी का प्लान?
टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 12 फेम सृष्टि रोड़े। (फोटोः इंस्टाग्राम)

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 12 फेम सृष्टि रोड़े (Srishty Rode Breakup) ने के एक्स-फियान्से मनीष नागदेव ने अपने ब्रेकअप के बारे में हाल ही में बहुत कुछ बताया। सीरियल बनू में दुल्हन तेरी के एक्टर ने बताया कि सृष्टि रोड़े ने फोन पर उन्हें छोड़ने की बात कहने के साथ-साथ उनसे मिलने से भी मना कर दिया। उन्होंने सृष्टि रोड़े पर आरोप लगाया कि एक्ट्रेस ने उनका प्रोफेशनल गेन्स के लिए इस्तेमाल किया।

स्पॉटबॉय को एक सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, सृष्टि रोड़े (Srishty Rode Marriage Planning) की जिंदगी में नए शख्स ने एंट्री ली है, और वेल सेटल्ड हैं। सृष्टि रोड़े ने उसके साथ शादी करना का फैसला कर लिया है। हालांकि रोहित सुचांती का कहना कि वह कभी भी सृष्टि रोड़े के साथ रिलेशनशिप में नहीं थे तो ब्रेकअप कैसे हो सकता है। रोहित सुचांती ने कहा-

रही बात सृष्टि रोड़े की मुझे छोड़ने की? हमने कभी डेटिंग नहीं की। हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे और रहेंगे। अभी सृष्टि ट्रेवलिंग कर रही हैं। वह किसी और से शादी करने का प्लान बना रही है। मुझे उसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता।

तीन साल की डेटिंग और रोका के बाद हुआ ब्रेकअप

ब्रेकअप के बाद मनीष नागदेव (Manish Naggdev) का कहना था कि रोहित सुचांती की वजह से हुआ सृष्टि रोड़े के साथ उनका ब्रेकअप हुआ है। आपको बता दें कि सृष्टि रोड़े और मनीष नागदेव पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों की सगाई(रोका) तक हो गया था और इस साल दोनों शादी करने वाले थे लेकिन साल के शुरुआत में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

मनीष नागदेव ने ओपन लेटर के जरिए बताई सृष्टि रोड़े से ब्रेकअप की कहानी

यहां देखिए मनीष नागदेव ने सृष्टि रोड़े संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी किया बड़ा खुलासा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply